बारातियों से भरी दो पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत, एक की मौत और 40 घायल

अस्पताल में भर्ती मरीज
अस्पताल में भर्ती मरीज

चांपा थाना क्षेत्र के ग्राम पिसौद के पास 2 पिकअप वैन में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों पिकअप वैन में सवार 50 बारातियों में से 40 बाराती घायल हो गए हैं जबकि की मौके पर ही मौत हो गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जांजगीर चांपा जिले के चांपा थाना क्षेत्र के ग्राम पिसौद के पास 2 पिकअप वैन में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों पिकअप वैन में सवार 50 बारातियों में से 40 बाराती घायल हो गए हैं जबकि की मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे में घायल हुए सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. दोनों गंभीर घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद सिम्स रेफर कर दिया गया है. वहीं इस हादसे में एक बाराती की घटना स्थल पर मौत हो गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोरबा जिले के पथर्री गांव से जांजगीर जिले के ग्राम जर्वे बारात आई हुई थी. विवाह के बाद बाराती वापस लौट रहे थे, तभी उस दौरान चांपा थाना क्षेत्र के ग्राम पिसौद के पास कोरबा जिले के ही ग्राम कठबिकला से ग्राम मुनुन्द बारात लेकर जा रहे दूसरे बारातियों की पिकअप से उनकी आमने सामने टक्कर हो गई.

बता दें कि इस हादसे में ग्राम पथर्री का रहने वाला एक बाराती फिरत राम धनुहार की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि हादसे में घायल सभी 40 बारातियों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है.



मामले में जिला अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि दो पिकअप की टक्कर में दूसरा पिकअप वैन वहीं पर पलट गया था, जिससे इस हादसे में एक की मौत और 40 लोग घायल हो गए. उन्होंने कहा कि फिलहाल मृतक का पोस्टमार्ट कर परिजनों को सौंप दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज