गाड़ी में 1 लाख रुपए छोड़कर दुकान में पैसे देने गया था किसान, बदमाशों ने किए पार
Janjgir News in Hindi

गाड़ी में 1 लाख रुपए छोड़कर दुकान में पैसे देने गया था किसान, बदमाशों ने किए पार
किसान लोकनाथ देवांगन

जांजगीर में बीते गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने धान बिक्री के पैसे जिला सहकारी बैंक से निकालकर घर जा रहे किसान से 1 लाख रुपए लूट लिए.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में बीते गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने धान बिक्री के पैसे बैंक से निकालकर घर जा रहे किसान से 1 लाख रुपए लूट लिए. घटना चन्द्रपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत चौक की है. दरअसल, चंद्रपुर के रहने वाले किसान लोकनाथ देवांगन जिला सहकारी बैंक से 1 लाख रुपए निकालकर अपने घर जा रहा था. तभी उस दौरान चंद्रपुर के नगर पंचायत चौक के पास उसकी गाड़ी खराब हो गई. इसके बाद किसान अपनी गाड़ी को बनवाने के लिए दुकान में रुक गया.

गाड़ी बनवाने के बाद वह नोटों से भरा बैग वाहन में ही छोड़कर दुकान संचालक को पैसे देने अंदर दुकान में चला गया. वहीं किसान जब वापस आया तो उसका बैग वहां नहीं था. उस दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने किसान के पैसों से भरे बैग को पार कर दिया था.

इधर, घटना से आहत किसान लोकनाथ ने शिकायत करने तुरंत चंद्रपुर थाने पहुंचा, जहां पुलिस ने अपराध दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. मामले में एसडीओपी जितेंद्र चंद्राकर ने कहा कि मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला जा रहा है. इसी के साथ उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों के पकड़े जाने का दावा किया है.



ये भी पढ़ें:- जांजगीर में बिजली कर्मचारी बनकर लोगों से ठगी करने वाले दो युवक गिरफ्तार
ये भी पढ़ें:- देशी शराब दुकान में चोरों का धावा, एक लाख रुपये किए पार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज