• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • विद्युत विभाग में लाखों की चोरी करने वाले 4 फरार आरोपियों में चौथा भी गिरफ्तार

विद्युत विभाग में लाखों की चोरी करने वाले 4 फरार आरोपियों में चौथा भी गिरफ्तार

विद्युत विभाग में लाखों की चोरी करने वाला चौथा आरोपी गिरफ्तार

विद्युत विभाग में लाखों की चोरी करने वाला चौथा आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर चांपा जिले के केरा रोड स्थित विद्युत विभाग के एनी टाइम पेमेंट (एटीपी) मशीन का लॉकर तोड़कर करीब 5 लाख 40 हजार रुपए चोरी करने वाले 4 आरोपियों में से फरार एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जांजगीर चांपा जिले के केरा रोड स्थित विद्युत विभाग के एनी टाइम पेमेंट (एटीपी) मशीन का लॉकर तोड़कर करीब 5 लाख 40 हजार रुपए चोरी करने वाले 4 आरोपियों में से फरार एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, बीते 18 सितंबर 2017 को जिले के केरा रोड स्थित विद्युत विभाग के कर्मचारी सुबह जब 11 बजे ऑफिस खोलने पहुंचे तो गेट का ताला टूटा हुआ था. इसके बाद कर्मचारियों ने तुरंत इसकी जानकारी विभाग के अधिकारियों को दी थी.

इसके बाद जब अधिकारियों ने अंदर जाकर देखा, तो अंदर एटीपी मशीन का लॉकर टूटा हुआ था. लॉकर में उपभोक्ताओं के बिजली बिल के जमा पैसे करीब 5 लाख 40 हजार रुपए चोरी हो गए थे. इसके बाद विद्युत विभाग के अभियंता ने इस मामले की लिखित शिकायत जांजगीर थाने में दर्ज कराई थी. इसी क्रम में शिकायत के बाद जिले के पुलिस, क्राइम ब्रांच की टीम, बिलासपुर जिले से फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को बुलाकर मामले की जांच कराई गई.

जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि एटीपी मशीन का लॉकर कुल 4 चोरों द्वारा तोड़ा गया है. हालांकि इनमें से 3 आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. सिर्फ एक आरोपी दुर्गेश देवार फरार था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी. इसी क्रम में पुलिस को अपने लगाए मुखबिर से जानकारी मिली कि विद्युत विभाग के एटीपी मशीन का लॉकर तोड़कर चोरी करने वाला फरार आरोपी दुर्गेश देवार अपने घर बलौदा आया हुआ है.

लिहाजा, इसके बाद पुलिस ने आरोपी दुर्गेश देवार को उसके घर पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया. साथ ही आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज