लाइव टीवी

एकतरफा 'प्यार में पागल' युवक पहुंचा युवती के घर, गन प्वाइंट पर करने लगा ये जुर्म
Janjgir News in Hindi

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: February 16, 2020, 9:35 AM IST
एकतरफा 'प्यार में पागल' युवक पहुंचा युवती के घर, गन प्वाइंट पर करने लगा ये जुर्म
जांजगीर-चांपा जिले के हसौद थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवक एकतरफा प्यार का शिकार है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर-चांपा (Janjgir-Champa) जिले में हसौद थाना क्षेत्र में पुलिस (Police) ने एक युवक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया है.

  • Share this:
जांजगीर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर-चांपा (Janjgir-Champa) जिले में हसौद थाना क्षेत्र में पुलिस (Police) ने एक युवक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस का दावा है कि युवक एक तरफा प्यार (Love) में युवती को परेशान करता है. मध्यप्रदेश के इंदौर का रहने वाला आरोपी गोलू बालोनिया बीते शनिवार की रात को कैथा गांव में पीड़ित युवती के घर पिस्टल लेकर घुस गया. आरोपी पिस्टल तानकर युवती को अपने कब्जे में लिया और लेकर गांव से बाहर जाने लगा. देर रात तक युवक गांव बाहर ड्रामा करता रहा.

जांजगीर-चांपा (Janjgir-Champa) जिले के हसौद थाना पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक युवक एकतरफा प्यार का शिकार है. युवती से कई बार वो प्यार का इजहार किया, लेकिन युवती ने उसे मना ​कर दिया. इसके बाद बीती रात आरोपी गोलू बालोनिया पिस्टल लेकर युवती के घर पहुंचा और उसके अपहरण की कोशिश करने लगा. युवती के परिजनों और ग्रामीणों ने युवक का विरोध किया और काफी मशक्कत के बाद उसे पकड़ा जा सका.

..तो खुद को उड़ाने की धमकी
पुलिस के मुताबिक परिजनों और ग्रामीणों ने जब आरोपी का विरोध किया और पीछा करने लगे तो आरोपी ने पहले तो हवाई फायरिंग की, उसके बाद अपने ही सर पर पिस्टल तान कर,अपने आप को ही उड़ा लेने की धमकी देता रहा. देर रात ग्राम कैथा के बाहर युवक का ड्रामा घंटों चलता रहा. इसी बीच कुछ लोगों ने हसौद पुलिस को मामले कि सूचना दी. इसके बाद पुलिस की टीम पहुंची और आरोपी को समझाने की कोशिश की गई. घंटों की मशक्कत के बाद युवक शांत हुआ और पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.



ये भी पढ़ें:


Valentine's Day Special: यूक्रेन के प्रेमियों की कहानी, जिनकी 'LOVE-यात्रा' का गवाह रहा है भिलाई

Valentine's Week Special: कहानी बस्तर के उस लव-कपल की, जिन्हें भगवान की तरह पूजते हैं आदिवासी
First published: February 16, 2020, 9:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading