सोनोग्राफी टेस्ट कराने पहुंचे लोगों ने डायग्नोस्टिक सेंटर पर किया हंगामा
Janjgir News in Hindi

सोनोग्राफी टेस्ट कराने पहुंचे लोगों ने डायग्नोस्टिक सेंटर पर किया हंगामा
सोनोग्राफी टेस्ट कराने पहुंचे लोगों ने डायग्नोस्टिक सेंटर पर किया हंगामा

जांजगीर चांपा जिले के चांपा थाना क्षेत्र के तहसील रोड में स्थित डॉक्टर मुकेश सिंह के वीनस डायग्नोस्टिक सेंटर पर सोनोग्राफी और टेस्ट कराने पहुंचे लोगों ने जमकर बवाल काटा.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जांजगीर चांपा जिले के चांपा थाना क्षेत्र के तहसील रोड में स्थित डॉक्टर मुकेश सिंह के वीनस डायग्नोस्टिक सेंटर पर सोनोग्राफी और टेस्ट कराने पहुंचे लोगों ने जमकर बवाल काटा. डायग्नोस्टिक सेंटर पर टेस्ट कराने पहुंचे लोगों ने सेंटर पर डॉक्टर मुकेश सिंह की अनुपस्थिति में वहां मौजूद कर्मचारियों (कंपाउंडर) को टेस्ट करते देखा. इसकी जानकारी लोगों ने तुरंत फोन से चांपा एसडीएम और स्वास्थ्य विभाग को दी.

सूचना देने के बाद आक्रोशित लोगों ने डायग्नोस्टिक सेंटर के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामा बढ़ता देख डायग्नोस्टिक सेंटर के कर्मचारी सेंटर से ही फरार हो गए. इधर, लोगों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम और नायब तहसीलदार की टीम ने लोगों को जाकर समझाइश दी. साथ ही किसी तरह मामले को शांत कराया.

डायग्नोस्टिक सेंटर द्वारा लोगों से लिए गए पैसे वापस कराकर डायग्नोस्टिक सेंटर के डॉक्टर मुकेश सिंह की अनुपस्थिति का मामला दर्ज कर उच्च अधिकारियों को अग्रिम जांच के लिए भेजा गया है. वहीं जिला चिकित्सा अधिकारी जांजगीर के दिशा निर्देश पर डायग्नोस्टिक सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे. जिला हॉस्पिटल से डॉक्टर मनोज राठौर ने भी जांच रिपोर्ट जिला कलेक्टर को सौंपने की जानकारी दी है. मौके पर उपस्थित लोगों का भी कहना है कि वीनस डायग्नोस्टिक सेंटर द्वारा लोगों के जान से खिलवाड़ किया जा रहा है. ऐसे डायग्नोस्टिक सेंटर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए इसे बंद कर देना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज