माओवादियों की ढाल बने कांग्रेसी नेताओं को सबक सिखाए छत्तीसगढ़ की जनता: पीएम मोदी
Janjgir News in Hindi

माओवादियों की ढाल बने कांग्रेसी नेताओं को सबक सिखाए छत्तीसगढ़ की जनता: पीएम मोदी
(फाइल फोटो- नरेंद्र मोदी)

पीएम मोदी ने कहा कि दीवाली और भाई दूज के पर्व के बाद भी बड़ी तादात में लोग पहुंचे हैं. यह चुनावी सभा नहीं है. ऐसा लग रहा है कि विकास की जो रैली खड़ी है वह आज जनसागर में परिवर्तित हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2018, 2:39 PM IST
  • Share this:
पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जगदलपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि एसी कमरों में बैठकर गरीब आदिवासी बच्चों की ज़िंदगी बर्बाद करते हैं. पांच राज्यों में चुनाव है और मेरा सौभाग्य है कि मां दंतेश्वरी की धरती से मुझे चुनाव प्रचार की शुरुआत करने का मौका मिला है.

(ये भी पढ़ें- आप ATM की कतार में थे और नीरव मोदी-विजय माल्या आपके पैसे लूटकर भाग गएः राहुल गांधी)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ''मैं बस्तर के लोगों से अपील करता हूं कि वे कांग्रेस के उन नेताओं को सबक सिखाए जो अर्बन नक्सली के रूप में माओवादियों की ढाल बनकर खड़े रहते हैं.''



पीएम मोदी ने कहा कि दीवाली और भाई दूज के पर्व के बाद भी बड़ी तादात में लोग सभा में आए हैं. ये चुनावी सभा नहीं है, ऐसा लग रहा है कि विकास की जो रैली खड़ी है वह आज जनसागर में परिवर्तित हो गई है.
(ये भी पढ़ें- दलित, आदिवासी और गरीबों को अपना खजाना मानती है कांग्रेस: पीएम नरेन्द्र मोदी)

प्रधानमंत्री ने गोंडी भाषा में अपना संबोधन शुरू किया. पीएम मोदी ने भाजपा के बस्तर संभाग के उम्मीदवारों को मंच पर बुलाया. सभी प्रत्याशी कमल के फूल का प्रतीक चिह्न लेकर मंच पर आए.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस इतने साल तक सत्ता में रही, लेकिन अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में पहली बार आदिवासियों के विकास के लिए अलग से मंत्रालय बनाया गया. कांग्रेस सरकार ने आदिवासियों का मजाक बनाया.

ये भी पढ़ें- नोटबंदी में जनता को लाइन में लगाकर सरकार को क्या मिला: राहुल गांधी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी, एससी, आदिवासी और गरीबों को अपना खजाना मानती है. उन्हें इंसान नहीं वोट बैंक समझती है.

पीएम मोदी ने क​हा कि दिल्ली में ऐसी सरकार बैठी है, जो छत्तीसगढ़ सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रही है. चार सालों में छत्तीसगढ़ के नौ हजार से अधिक गांवों को सड़कों से जोड़ा गया.

(ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने गरीबों और दलितों को केवल अपना वोट बैंक समझा : पीएम नरेंद्र मोदी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading