जांजगीर: सूने मकान में मारी सेंध, चार आरोपी गिरफ्तार
Janjgir News in Hindi

जांजगीर: सूने मकान में मारी सेंध, चार आरोपी गिरफ्तार
जांजगीर में चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

सोने-चांदी के जेवरों की चोरी के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जांजगीर पुलिस ने तीन चोर सहित चोरी का सामान खरीदने वाले एक खरीददार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरों के निशानदेही पर चोरी किए गए जेवरों को बलौदाबाजार जिले के एक सुनार से बरामद किया है.

  • Share this:
जांजगीर थाना इलाके के मिशन कंपाउंड स्थित सूने मकान में सेंध मारकर 58 हजार रुपये की नकदी सहित सोने-चांदी के जेवरों की चोरी के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जांजगीर पुलिस ने तीन चोर सहित चोरी का सामान खरीदने वाले एक खरीददार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरों के निशानदेही पर चोरी किए गए जेवरों को बलौदाबाजार जिले के एक सुनार से बरामद किया है.

जांजगीर थाना पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की जांजगीर के भाटापारा में रहने वाला शैलेश कुमार अपने घरेलू काम से 12 अगस्त को रायपुर गया हुआ ता. 14 अगस्त को घर वापस आने पर घर का सामान बिखरा मिला था. चोरों ने घर में रखे हुए 58 हजार नगर व सोने चांदे के जेवर चोरी कर लिए थे. शैलेश ने इसकी सूचना जांजगीर थाना पुलिस को दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने आस-पास के संदेहियों और जेल से छूटे बदमाशों से पूछताछ किया. पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि रंजित देवार नामक युवक इन दिनों जमकर पैसा खर्च कर रहा है, जिसके बाद पुलिस ने थाने लाकर पूछताछ की. पुलिसिया पूछताछ में रंजित ने अपने दो साथियों प्रकाश और बबलू के साथ मिलकर चोरी करना स्वीकार किया और चोरी किए गए गहनों को बलौदाबाजार जिले के सुनार को बेचना बताया. पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर चोरी का माल खरीदने वाले सुनार प्रांजल सोनी को गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज