पुलिस आरक्षक ही निकला 'चोर', अपने साथी की बाइक चुराने का आरोप
Janjgir News in Hindi

पुलिस आरक्षक ही निकला 'चोर', अपने साथी की बाइक चुराने का आरोप
ATM कार्ड बदल कर पैसा निकालने वाले 3 अंतर्राज्यीय ठग गिरफ्तार (सांकेतिक चित्र)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर चांपा (Janjgir Champa) जिले में एक पुलिस आरक्षक (Police Constable) पर अपने ही सहकर्मी की बाइक चुराने का आरोप लगा है.

  • Share this:
जांजगीर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर चांपा (Janjgir Champa) जिले में एक पुलिस आरक्षक (Police Constable) पर अपने ही सहकर्मी की बाइक चुराने का आरोप लगा है. मामले में आरोपी पुलिस आरक्षक व उसके एक साथी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. आरोपियों ने इसी महीने 24 तारीख को चोरी की वारदात (Crime) को अंजाम दिया था. छानबीन के दौरान पुलिस (Police) को अपने ही विभाग में पदस्थ आरक्षक पर शक हुआ और फिर उसने पूछताछ की. इसमें आरक्षक ने अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देने की बात कबूली.

जांजगीर-चांपा (Janjgir-Champa) जिले के पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक राकेश रात्रे (Rakesh Ratre) पर चोरी का आरोप लगा है. राकेश रात्रे ने अपने एक साथी दुर्गेश कश्यप के साथ मिलकर पुलिस लाइन (Police Line) में पदस्थ आरक्षक गंगाधर कर्ष की बाइक चुरा ली थी. पुलिस ने आरोपी आरक्षक व उसके साथ ही को बाइक समेत पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम डोंगाकोहरौड़ से गिरफ्तार किया. इसके बाद आगे की कार्रवाई की गई.

आरोपियों को भेजा जेल
जांजगीर के एसडीओपी जितेन्द्र चन्द्राकर ने बताया कि 24 नवंबर को पुलिस लाइन से आरक्षक की बाइक चोरी होने की शिकायत मिली थी. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जांच में आरक्षक राकेश रात्रे की गतिविधियां वारदात के समय संदिग्ध पाई गईं. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को बाइक समेत गिरफ्तार किया. आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया गया है. पुलिस कोर्ट में जल्द ही मामले का चालान पेश करेगी.
ये भी पढ़ें: स्टील कारो​बारियों के 30 ठिकानों पर आयकर की दबिश, करोड़ों रुपयों के टैक्स चोरी की आशंका  



नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस का मास्टर प्लान तैयार, ​नेताओं के रिश्तेदारों की रहेगी नो-एंट्री! 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading