Assembly Banner 2021

Chhattisgarh News: दोस्‍त ही निकला दुश्‍मन, जमीन को लेकर था विवाद, शराब में जहर मिलाकर पिला दिया

छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है. (न्‍यूज 18 हिंदी)

छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है. (न्‍यूज 18 हिंदी)

Chhattisgarh News: एक शख्‍स की शराब पीने से हुई मौत के मामले में छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि जमीन के विवाद में शख्‍स के दोस्‍त ने शराब में जहर मिलाकर उन्‍हें पिला दिया था.

  • Last Updated: March 4, 2021, 10:42 AM IST
  • Share this:
जांजगीर-चंपा. पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भैसों में शराब पीने के बाद युवक की मौत कि अनसुलझी गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि जमीन विवाद कि पुरानी रंजिश में दोस्तों ने ही शराब में जहर मिलाकर उन्‍हें पिला दिया था. ऐसे में युवक की शराब पीने से नहीं, बल्कि जहर के कारण मौत हुई थी.

जांजगीर चांपा जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भैसों में 5 दिसंबर 2020 को शराब पीने के बाद भूपेन्द्र कुर्रे नामक युवक के हुए मौत हो गई थी. पामगढ़ की स्‍थानीय पुलिस ने इस अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने का दावा किया है. दरअसल, पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम भैसों में रहने वाले मृतक भूपेन्द्र कुर्रे के परिजनों ने पामगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि भूपेन्द्र अपने दोस्त शिव प्रसाद और तुलेश्वर दिवाकर के साथ शराब पीने गया था. इसी दौरान तबियत बिगड़ने पर उन्‍हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनकी मृत्यु हो गई थी, परिजनों का आरोप था कि भूपेंद्र के दोनों दोस्तों ने उनके शराब में जहर मिला कर उनकी हत्या कर दी.

Youtube Video




शिकायत मिलने के बाद पामगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चला कि मृतक के शरीर में सस्पेक्टेड जहर है. पुलिस ने सैंपल को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा था. फॉरेंसिंक जांच में यह स्पष्ट हुआ कि मृतक के शरीर में एल्‍युमिनियम फ़ास्फ़ेक्ट है. पुलिस ने मृतक भूपेन्द्र के दोनों दोस्त शिव प्रसाद और तुलेश्वर दिवाकर के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. आरोपियों का कहना है कि पूर्व से उनके बीच जमीन को लेकर विवाद था और उसी रंजिश के वजह से उन्होंने भूपेन्द्र के शराब में जहर मिलाकर उन्‍हें पिला दिया था. पामगढ़ पुलिस ने दोनों आरोपी शिव प्रसाद और तुलेश्वर दिवाकर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज