PM मोदी के जांजगीर प्रवास को लेकर सियासी बयानबाजी का दौर शुरू
Janjgir News in Hindi

PM मोदी के जांजगीर प्रवास को लेकर सियासी बयानबाजी का दौर शुरू
PM मोदी के जांजगीर प्रवास को लेकर सियासी बयानबाजी का दौर शुरू

पीएम मोदी के जांजगीर चांपा जिले में एक दिवसीय प्रवास को लेकर जिले में सियासी ब्यानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 22 सितंबर को छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में एक दिवसीय प्रवास पर आ रहे हैं. वहीं प्रधानमंत्री मोदी के जांजगीर प्रवास को लेकर जिले में सियासी ब्यानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. जिले के पुलिस ग्राउंड में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा को संबोधित करेंगे.

जिले में पहली बार देश के प्रधानमंत्री के आगमन से भाजपाइयों में खासा उत्साह है. वहीं कांग्रेसी नेता सरकार और जिला प्रशासन पर यह आरोप लगा रहे हैं कि जिला प्रशासन सरकार के एजेंट के रूप में काम कर रही है. इतना ही नहीं उन्हें खुश करने के लिए आनन फानन में आधे-अधूरे निर्माण कार्यों और गुणवत्ता विहीन सड़कों को चकाचक कराया जा रहा है.

कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष दिनेश शर्मा का आरोप है कि सत्ता पक्ष के नेता और जिला प्रशासन के अधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुश करने के लिए आनन फानन में स्तरहीन कार्य करा रहे हैं. इससे आम जनता में आक्रोश पनप रहा है.



वहीं कांग्रेस द्वारा लगाए गए इन आरोपों को भाजपाई नेता ने सिरे से खारिज कर दिया है. बीजेपी जिला महामंत्री प्रशांत सिंह का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व स्तरीय नेता है. उन्होंने कहा कि आगामी 22 सितंबर को पीएम मोदी के एक दिवसीय जांजगीर प्रवास के झुंझलाहट में कांग्रेसी इस तरह की उल-जुलूल ब्यानबाजी कर रही है.
बीजेपी जिला महामंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ता भी प्रधानमंत्री के फैन हैं. इसलिए वे भी उनकी सभा देखने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन वे कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं के दबाव में हैं. वहीं उन्होंने दावा किया है कि इस विधानसभा चुनाव में प्रदेश से कांग्रेस का सुपड़ा साफ होने वाला है.

ये भी पढ़ें:- PM मोदी के जांजगीर आगमन की तैयारियों में जुटी बीजेपी

21 को अमित शाह, 22 को पीएम नरेन्द्र मोदी आएंगे छत्तीसगढ़

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज