घर में सो रही महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Janjgir News in Hindi

घर में सो रही महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
दुष्कर्म आरोपी

घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार. न्यायिक हिरासत में लेकर आरोपी को जेल भेजा दिया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में एक महिला से घर में घुसकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, घर में महिला अकेली सो रही थी कि तभी आरोपी युवक घर में दबे पांव दाखिल हुआ और इस दुष्कृत्य को अंजाम दिया.

फिलहाल, पीड़ित महिला कि शिकायत पर आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार. मामला जांजगीर चांपा जिले के सक्ति थाना क्षेत्र के ग्राम हरेठी का है. महिला का पूरा परिवार पास के गांव में विवाह समारोह में गया हुआ था. तभी उस इस दौरान मौके का फायदा उठाकर आरोपी युवक खेमराज पटेल महिला के कमरे में दाखिल हो गया. इस दौरान आरोपी ने महिला को डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं विवाह समारोह से वापस लौटे परिजनों को जब महिला ने अपनी सारी आपबीती बताई, तो उन्होंने तुरंत थाने जाकर इसकी शिकायत दर्ज करा दी.

वहीं परिजनों और पीड़ित महिला की लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी खेमराज पटेल को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, गिरफ्तार किए गए दुष्कर्म के आरोपी को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज