शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म
Janjgir News in Hindi

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म
सांकेतिक फोटो

सक्ति थाना क्षेत्र के ग्राम टेमर में शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला उजागर हुआ है. पीड़िता कि शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
जांजगीर के सक्ति थाना क्षेत्र के ग्राम टेमर में शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म करने का मामला उजागर हुआ है. पीड़िता कि शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है.

सक्ति थाना क्षेत्र के ग्राम टेमर में रहने वाली पीड़िता ने ग्राम बोईडीह के रहने वाले संजू पटेल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसमें बताया है कि संजू पटेल ने शादी करने का झांसा देकर उसका दैहिक शोषण करता रहा. जब इसकी जानकारी पीड़िता के परिजनों को हुई तो वह उनके साथ आरोपी संजू पटेल के घर गई और शादी करने के लिए कहने लगी. लेकिन आरोपी संजू पटेल ने शादी करने से इंकार कर दिया.

आरोपी ने पीड़िता और उसके माता—पिता को अपमानित करते हुए घर से बाहर भगा दिया. इसके बाद पीड़िता ने सक्ति थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. थाना प्रभारी केएल यादव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर सक्ति पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज