लाइव टीवी

बड़ा सड़क हादसा, बलौदा जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 20 यात्री घायल

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: February 8, 2020, 12:50 PM IST
बड़ा सड़क हादसा, बलौदा जा रही बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 20 यात्री घायल
हादसे में चार लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है . (सांकेतिक तस्वीर)

घटना की सूचना मिलते ही बलौदा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
जांजगीर-चांपा- छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर-चांपा (Janjgir-Chapa) जिले में शनिवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. गांव पोंच के पास एक यात्री बस (Bus) अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई है. इस हादसे में तकरीबन 20 यात्री घायल हो गए हैं. घायलों में से 4 की हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल, घायलों का इलाज बलौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही बलौदा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

अनियंत्रित होकर पलटी बस

मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह जांजगीर-चांपा में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई है. बताया जा रहा है कि नरेंद्र ट्रैवल्स नाम की कंपनी की बस चांपा से बालौद जा रही थी. इस दौरान सुबह तकरीबन 08.30 बजे जैसे ही बस ग्राम पोंच के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर. फिर सड़क के किनारे पलट गई. इस हादसें में बस से सवार 20 लोग घायल हो गए. तो वहीं 4 लोगों को गंभीर चोट आई है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही बलौदा पुलिस मौके पर पहुंच गई. घायलों को फौरन इलाज के लिए बलौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है. घायलों से बयान लिया जा रहा है. हादसे के असल वजह सामने हीं आई है.

ये भी पढ़े: 
मंत्री अमरजीत भगत का बड़ा ऐलान, कहा- मौसम को देखते हुए बढ़ाया जाएगा धान खरीदी का समय 

धान खरीदी पर मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, प्रदेश सरकार को दी ये सलाह 



सुपेबेड़ा की किडनी बीमारी के समाधान के लिए अब आंध्र प्रदेश का सहारा, सरकार ने बनाया ये प्लान 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जांजगीर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 12:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर