एटीएम लूटने की चोरों की नाकाम कोशिश, जांच में जुटी पुलिस
Janjgir News in Hindi

एटीएम लूटने की चोरों की नाकाम कोशिश, जांच में जुटी पुलिस
एटीएम लूटने की चोरों की नाकाम कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

जांजगीर चापा थाना क्षेत्र के चांपा रोड स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम बूथ को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जांजगीर चापा थाना क्षेत्र के चांपा रोड स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम बूथ को अज्ञात चोरों ने निशाना बनाया. इस दौरान चोरों ने एटीएम मशीन को तोड़कर पैसे निकालने का प्रयास किया. दरअसल, जांजगीर पुलिस को बैंक ऑफ महाराष्ट्र के कर्मचारियों से सूचना मिली थी कि चापा रोड स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम मशीन को अज्ञात चोरों ने तोड़ दिया है और उससे पैसे निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

इस पर जांजगीर पुलिस टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हुई. मौके पर पहुंचकर जब पुलिस ने जांच किया तो पुलिस को पता चला कि अज्ञात चोरों ने स्क्रू ड्राइवर (पेचकस) की मदद से एटीएम मशीन को खोला था. इसके बाद एटीएम मशीन के अंदर रखे पैसों को निकलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन चोर अपने मनसूबों में सफल नहीं हो पाए.

फिलहाल, पुलिस को एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी फुटेज के आने का इंतजार है. सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र के इंजीनियर का इंतजार किया जा रहा है. अब इंजीनियर के आने के बाद ही एटीएम से सीसीटीवी के फुटेज निकल पाएगा, जिसे देखने के बाद ही स्पष्ट होगा कि चोरी में कितने चोर शामिल थे. फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.



 
ये भी पढ़ें:- पैसों के लेनदेन मामले में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, पिता की मौत

मोदी को उपहार में मिली केले के पेड़ से बनी जैकेट, अलसी के पौधे से बनी शॉल

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज