• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • जांजगीर-चांपा- किराना व्यवसायी के घर डकैती, नकाबपोश बदमाशों ने 1.50 की नगदी लूटी

जांजगीर-चांपा- किराना व्यवसायी के घर डकैती, नकाबपोश बदमाशों ने 1.50 की नगदी लूटी

किराना व्यवसायी और उसके चाचा मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए

किराना व्यवसायी और उसके चाचा मीडिया को घटना की जानकारी देते हुए

जांजगीर-चांपा जिले के सक्ति थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-49 पर स्थित ग्राम पोरथा में बीती रात एक गल्ला किराना व्यवसायी के घर हथियार से लैस 6 नकाबपोश बदमाशों ने परिवारवालो के सर पर बन्दूक अड़ा कर 1 लाख 50 हजार रुपए लूटपाट की.

  • Share this:
जांजगीर-चांपा जिले के सक्ति थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-49 पर स्थित ग्राम पोरथा में बीती रात एक गल्ला किराना व्यवसायी के घर हथियार से लैस 6 नकाबपोश बदमाशों ने परिवारवालो के सर पर बन्दूक अड़ा कर 1 लाख 50 हजार रुपए लूटपाट की. लुटेरों के जाने के बाद किराना व्यवसायी संजय अग्रवाल ने इस घटना की जानकारी फोन से पुलिस दी. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम दलबल के साथ मौके पर पहुंची और आसपास छानबीन करने लगी तो मौके से दो कारतूस भी मिले. बदमाशों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वायड और एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है. इसके अलावा आधा दर्जन संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पोरथा के मुख्य मार्ग पर संजय अग्रवाल गल्ला-किराना व्यवसाय करता है. दुकान के पीछे हिस्से में उसका निवास है. बीती रात वह दुकान बंदकर परिजनों के साथ घर में सोया था. रात 2:00 बजे के आसपास नकाबपोश बदमाशों ने वहां धावा बोलकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया।

हथियार से लैस नकाबपोश लुटेरे उसके घर की बाउन्ड्री फांद कर घर के पिछले हिस्से में मौजूद दरवाजे को तोड़कर अन्दर दाखिल हुए. उन्होंने घर के अन्दर सो रहे संजय अग्रवाल के माथे पर बन्दूक लगा जान से मारने की धमकी दी. इस दौरान संजय अग्रवाल का चाचा मुकेश अग्रवाल की नींद खुल गई. वह उठने लगे तो बदमाशों ने उनके भी कनपट्टी पर बन्दूक अड़ा दी और पैसों की मांग करने लगे. परिजनों के माथे पर बन्दूक अड़ा देखकर घर वालों ने लुटेरों को घर में रखे 1. 50 लाख रुपए सौंप दिए.पैसे मिलते ही लुटेरे जिस रास्ते से आए थे, उसी रास्ते से वापस हो गए.

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज