सरपंच सचिव पर पीएम आवास के नाम पर घूस लेने का आरोप
Janjgir News in Hindi

सरपंच सचिव पर पीएम आवास के नाम पर घूस लेने का आरोप
Demo Pic

ग्रामीणों का आरोप है कि जो पैसा नहीं दे रहा है, उसका शौचालय और आवास निर्माण नहीं कराया जा रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के जैजैपुर जनपद पंचायत क्षेत्र के ग्राम पंचायत घिवरा में शौचालय निर्माण और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास स्वीकृत करवाने के नाम पर घूस लेने का आरोप है. हितग्राहियों ने आरोप लगाया है कि सरपंच सचिव द्वारा 10 हजार रुपए मांगे जा रहे हैं, जो ग्रामीण पैसा दे रहे हैं, उनको शौचालय और आवास निर्माण कि स्वीकृत दी जा रही है.

ग्रामीणों का आरोप है कि जो पैसा नहीं दे रहा है, उसका शौचालय और आवास निर्माण नहीं कराया जा रहा है. सरपंच सचिव की इस मनमानी और भ्रष्टाचार से परेशान हितग्राहियों ने इस मामले की शिकायत शक्ति अनुभागीय अधिकारी सहित जांजगीर कलेक्टर से भी की है, लेकिन दोषी सरपंच सचिव के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो रही है.

ग्राम घिवरा के ग्रामीण बालाराम कश्यप ने बताया कि इस मामले की शिकायत शक्ति अनुभागीय अधिकारी सहित जांजगीर कलेक्टर से किये दो साल हो गया है, लेकिन आज तक आरोपी सरपंच सचिव के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. वह पिछले दो सालो से लगातार अधिकारियो के कार्यालय के चक्कर काट रहा है.



शक्ति के अनुविभागीय अधिकारी इन्द्रजीत बर्मन का कहना है कि हितग्राहियों से शौचालय और आवास निर्माण के नाम से पैसा मांगे जाने की जानकारी नहीं है. मामले जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज