चांपा: क्राइम ब्रांच ने छापेमारी कर प्रतिबंधित कफ सिरप किया जब्त
Janjgir News in Hindi

चांपा: क्राइम ब्रांच ने छापेमारी कर प्रतिबंधित कफ सिरप किया जब्त
चांपा: क्राइम ब्रांच ने छापेमारी कर प्रतिबंधित कफ सिरप किया जब्त

चांपा थाना क्षेत्र के मनोज मेडिकल स्टोर पर क्राइम ब्रांच की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए 170 नग प्रतिबंधित आरसी कफ सिरप जब्त किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में चांपा थाना क्षेत्र के मनोज मेडिकल स्टोर पर क्राइम ब्रांच की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए 170 नग प्रतिबंधित कोडीन कफ सिरप जब्त किया है. दरअसल, क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मनोज मेडिकल स्टोर का संचालक लोकेश अग्रवाल डॉक्टर के पर्ची के बिना ही प्रतिबंधित दवाएं नवयुवकों को बेचता है.

लिहाजा, इसी सूचना के आधार पर चांपा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मिलकर मेडिकल स्टोर पर एक टेस्ट परचेजिंग कराई और अपने कुछ लोगों को बिना डॉक्टर के पर्ची के प्रतिबंधित दवाइयां खरीदने के लिए भेजा. मेडिकल स्टोर के संचालक लोकेश अग्रवाल ने टेस्ट परचेजिंग में भेजे गए युवक को प्रतिबंधित कोडीन कफ सिरप दवाई दे दी.

वहीं मौके पर सिविल ड्रेस में मौजूद क्राइम ब्रांच की टीम ने मेडिकल स्टोर के संचालक लोकेश अग्रवाल को दवाई बिक्री करते हुए रंगे हांथों पकड़ लिया. मामले में चांपा थाना प्रभारी राजेश चौधरी ने बताया कि मेडिकल स्टोर संचालक के कब्जे से 170 नग प्रतिबंधित आरसी कफ सिरप जब्त कर आरोपी संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही संचालक के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ें:- सड़क-स्वास्थ्य की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का किया ऐलान
VIDEO: जुआ खेल रहे 11 जुआरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज