फुफेरे भाई ने ही किया 11 साल की बच्‍ची का यौन शोषण, हुई गर्भवती
Janjgir News in Hindi

फुफेरे भाई ने ही किया 11 साल की बच्‍ची का यौन शोषण, हुई गर्भवती
थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची पीड़ि‍ता.

छत्‍तीसगढ़ में जांजगीर-चांंपा जिले के चांपा थाना क्षेत्र में 11 साल की एक बच्‍ची का उसके ही फुफेरे भाई द्वारा यौन शोषण करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ में जांजगीर-चांंपा जिले के चांपा थाना क्षेत्र में 11 साल की एक बच्‍ची का उसके ही फुफेरे भाई द्वारा यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली यह घटना जांजगीर-चांपा जिले के चांपा थाना क्षेत्र के ग्राम सिवनी की है. इसी थाना क्षेत्र के ग्राम केराझरिया की रहने वाली यह 11 साल की मासूम 8 साल की उम्र से ही सिवनी में अपनी बुआ के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी. इस बीच उसकी बुआ के लड़के ने उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया.

इस दौरान यह मासूम बालिका गर्भवती हो गई. इस पर वह सिवनी से भागकर केराझरिया पहुंची और अपने साथ हो रहे अत्‍याचार की जानकारी अपनी मां को दी. इसे सुनकर उसकी मां के होश उड़ गए. वह अपनी बेटी को लेकर ग्राम सिवनी पहुंची तो आरोपी और उसके परिजनों ने उसे बेइज्जत करके भगा दिया.



इसके बाद मां अपनी 8 माह की गर्भवती मासूम को लेकर चांपा थाने पहुंची और उसके साथ हुई घटना की दास्‍तान पुलिस को सुनाई. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर दुष्कर्मी फुफेरे भाई को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.
महिला को उसके पति ने छोड़कर दूसरी शादी कर ली. किसी तरह मेहनत-मजदूरी करके अपना गुजर बसर कर रही इस महिला ने अपनी बेटी को पढ़ाई-लिखाई के जरिये अच्‍छे भविष्‍य की उम्‍मीद में  अपनी ननद के यहां रहने भेजा था, लेकिन उसे क्‍या पता था कि वहां उसका भविष्‍य बर्बाद हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading