शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, मां बनी तो छोड़ दिया
Janjgir News in Hindi

शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, मां बनी तो छोड़ दिया
किशोरी के यौन शोषण का आरोपी नरेंद्र चौहान.

छत्‍तीसगढ़ में जांजगीर-चांपा जिले के सक्ती में 16 वर्षीय एक किशोरी को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने और मां बन जाने के बाद उसे छोड़ देने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ में जांजगीर-चांपा जिले के सक्ती में 16 वर्षीय एक किशोरी को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने और मां बन जाने के बाद उसे छोड़ देने का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल सक्ती थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 18 में रहने वाला आरोपी नरेंद्र चौहान पहले से ही शादीशुदा है और तीन बच्चों का बाप है. पीड़ि‍ता भी वार्ड नंबर 18 की रहने वाली है. आरोपी नरेंद्र का पीड़ित किशोरी के घर पिछले एक साल से आना जाना था. इस दौरान दोनों के बीच प्रेम हो गया.

आरोपी नरेंद्र चौहान ने पीड़ित किशोरी को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद वह पिछले एक साल से उसका लगातार दैहिक शोषण करता रहा. इस बीच किशोरी गर्भवती हो गई तो वह नरेंद्र चौहान से शादी करने के लिए कहने लगी, परन्तु नरेंद्र उसे टालता रहा.



गत 23 अक्टूबर को किशोरी ने एक बच्ची लड़की को जन्म दिया. बच्ची के जन्‍म के बाद आरोपी नरेंद्र चौहान ने पीड़ित किशोरी के घर आना-जाना भी बंद कर दिया. मजबूर होकर किशोरी अपनी दूधमुही बच्ची को लेकर सक्ती थाने पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी.
पीड़िता से शिकायत मिलने बाद सक्ती पुलिस ने आरोपी नरेंद्र चौहान को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज