हत्या को दुर्घटना बता कर बचना चाहते थे आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Janjgir News in Hindi

हत्या को दुर्घटना बता कर बचना चाहते थे आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
सांकेतिक चित्र

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में हत्या को दुर्घटना की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर में हत्या को दुर्घटना की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक हत्या करने की नियत से बीते 29 जुलाई को चारों आरोपियों ने साजिश रचकर युवक के ऊपर बोलेरो वाहन चढ़ावाया था. पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जांचगीर के नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम केरा में बीते 29 जुलाई को शिवा बंजारे बोलेरो वाहन की ठोकर से बुरी तरह जख्मी हो गया था और उसकी मौत हो गई थी. मामले में पुलिस दुर्घटना का धारा लगाकर जांच कर रही थी. इसी बीच पुलिस को चौकाने वाली जानकारी मिली. पुलिस को पता चला कि हादसे की शक्ल में शिवा बंजारे की हत्या की गई है. छानबीन के लिए टीम बनाकर पुलिस ने जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि केरा गांव का दीपक लहरे शराब बेचने का काम करता था और दीपक को शंका थी कि मृतक शिवा बंजारे उसके इस अवैध शराब बेचने की सूचना पुलिस को देकर उसे पकड़वाता है.

पुलिस के मुताबिक इसलिए दीपक व उसके नाना घासीराम शराब तस्करी करने वाले दो अन्य रामखिलावन व पुनीराम बंजारे उससे रंजिश रखते थे. शिवा को रास्ते से हटाने के लिए इन चारों ने मिलकर हत्या की साजिश रची थी. साजिश को अंजाम देने के लिए घासीराम बंजारे ने एक पुरानी बोलेरो क्रमांक सीजी 12 एजे 1665 खरीदी थी. 29 जुलाई को शिवा अपने घर से पैदल मिट्टी तेल लेने जा रहा था. तभी दीपक लहरे ने बोलेरो को तेज रफ्तार में चलाकर उसे ठोकर मार दी. इससे शिवा गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गया. वह उठने की कोशिश कर रहा था तभी दीपक ने फिर से रिव्हर्स कर उसे दोबारा कुचलकर बोलेरो को एक दिवाल में टकरा दिया. ताकि लोगों को लगे कि यह एक सड़क हादसा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज