ढाबे की आड़ में चल रहा था मयखाना, ढाबा संचालक गिरफ्तार
Janjgir News in Hindi

ढाबे की आड़ में चल रहा था मयखाना, ढाबा संचालक गिरफ्तार
ढाबे की आड़ में चल रहा था मयखाना

छत्तीसगढ़ में जांजगीर चांपा थाना क्षेत्र के कोरबा रोड स्थित के. के. ढाबा पर आबकारी विभाग की टीम ने दबिश देकर ढाबे से करीब 23 बोतल बीयर समेत अंग्रेजी और देसी शराब जब्त किए हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जांजगीर चांपा थाना क्षेत्र के कोरबा रोड स्थित के. के. ढाबा पर बीती रात आबकारी विभाग की टीम ने दबिश देकर ढाबे से करीब 23 बोतल बीयर समेत अंग्रेजी और देसी शराब जब्त किए हैं.

ज्यादा जानकारी के साथ आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त प्रकाश पाल ने बताया कि छापेमारी के दौरान ढाबे के अंदर बैठकर शराब का सेवन कर रहे करीब 11 शराबियों को धारा 36 सी के तहत गिरफ्तार किया गया है. वहीं ढाबा संचालक क्रान्ति चौहान को धारा 34 दो  के तहत गिरफ्तार किया गया है.

इस बारे में आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त ने कहा कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि चांपा इलाके के कोरबा रोड में संचालित के. के. ढाबा में  शराब बिक्री का काम हो रहा है. यह काम ढाबा का संचालक क्रान्ति चौहान ढाबे की आड़ में कर रहा था.



लिहाजा, मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार आबकारी विभाग की टीम ने मौक पर दबिश दी, जिसमें उन्होंने ढाबे के अंदर से 23 बोतल बीयर और 36 बोतल अंग्रेजी शराब समेत 12 पाव देसी शराब बरामद किए.
उन्होंने कहा कि फिलहाल आबकारी विभाग की इस कार्रवाई से शराब की अवैध बिक्री करने वाले शराब तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं आयुक्त ने शहर में हो रही शराब तस्करी को लेकर आगे भी इस तरह की लगातार छापामार कार्रवाई किए जाने की बात कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज