Home /News /chhattisgarh /

शादी के लिए रखे नकदी व जेवरात सहित 15 लाख की चोरी

शादी के लिए रखे नकदी व जेवरात सहित 15 लाख की चोरी

लाखों रुपए की चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस.

लाखों रुपए की चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस.

जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र की नगर पंचायत खरौद के भड़रियापारा में शादी के लिए रखे हुए 4 लाख रुपए नकद व सोने-चांदी के जेवर सहित करीब 15 लाख का माल चोर ले उड़े.

जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र की नगर पंचायत खरौद के भड़रियापारा में शादी के लिए रखे हुए 4 लाख रुपए नकद व सोने-चांदी के जेवर सहित करीब 15 लाख का माल चोर ले उड़े. चोरों ने परिवार वालों को कमरे में बंद कर वारदात को अंजाम दिया.

नगर पंचायत खरौद के भड़रियापारा में रहने वाले सनत कुमार के यहां 28 नवम्बर को उनकी बेटी की शादी होने वाली है. गुरुवार रात सनत कुमार अपने पूरे परिवार समेत घर में सो रहे थे. इसी दौरान कुछ चोर उनके घर की बाड़ी की दीवार फांदकर अंदर दाखिल हुए और घर में सो रहे परिवार के लोगों का कमरा बाहर से बंद कर दिया और घर के दूसरे कमरे की पेटी में रखे 4 लाख रुपए नकद व सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए.

सुबह 5 बजे जब सनत कुमार की नींद खुली तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था. इससे उन्हें शक हुआ कि घर में चोरी हो गई है. उन्‍होंने फोन कर अपने परिजनों को जानकारी दी और बंद दरवाजा खुलवाया. घर के आसपास तलाश करने पर घर से चोरी हुई पेटी और शादी के लिए खरीदा हुआ अन्‍य सामान घर के पीछे के खेत में बिखरा मिला.

सनत कुमार ने इस पूरी घटना कि जानकारी शिवरीनारायण थाने में दी. सूचना मिलते ही चांपा पुलिस की टीम डॉग स्क्वाड के साथ जांच के लिए पहुंची. पुलिस टीम ने फिंगर प्रिन्ट एक्सपर्ट की मदद व डॉग स्क्वाड के माध्यम से आसपास के मोहल्ले में जांच-पड़ताल की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. फिलहाल पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में लगी है.

Tags: Jewelry Theft

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर