शासकीय स्कूल से लैपटॉप और प्रोजेक्टर की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
Janjgir News in Hindi

शासकीय स्कूल से लैपटॉप और प्रोजेक्टर की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
शासकीय स्कूल से लैपटॉप और प्रोजेक्टर की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

जांजगीर चांपा जिले के सारागांव थाना क्षेत्र के शासकीय कमरीद हाई स्कूल में बीते गुरुवार को चोरों ने अलमारी में रखे लैपटॉप और प्रोजेक्टर समेत करीब 1 लाख 50 हजार के सामान पर हाथ साफ कर दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जांजगीर चांपा जिले के सारागांव थाना क्षेत्र के शासकीय कमरीद हाई स्कूल में बीते गुरुवार को चोरों ने अलमारी में रखे लैपटॉप और प्रोजेक्टर समेत करीब 1 लाख 50 हजार के सामान पर हाथ साफ कर दिया. इसी क्रम में शुक्रवार को जब शिक्षक स्कूल पहुंचे तब उन्हें मामले की जानकारी हुई. उन्होंने देखा कि अलमारी खुला था और उसमें रखे अत्याधुनिक उपकरण गायब थे.

इसके बाद स्कूल के शिक्षकों ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है. फिलहाल, पुलिस स्कूल के स्टाफ से पूछताछ कर मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. हालांकि पूछताछ में पुलिस को पता चला कि एक महीने पहले स्कूल की अलमारी की चाबी गुम हो गई थी. इसके बाद से दूसरी चाबी से काम चलाया जा रहा था.

ऐसे में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि उसी चाबी का उपयोग कर चोर ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस का कहना है कि अलमारी का ताला तोड़ा नहीं गया था. फिलहाल, सारागांव पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.



मामले में जांजगीर एएसपी पंकज चंद्रा ने बताया कि जब चाबी गुम हुई थी, तब इस पर स्कूल प्रबंधन द्वारा न तो कोई कदम उठाया गया था और ना ही कोई शिकायत दर्ज कराई गई थी.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज