सूने मकान में दोबारा चोरी करने के चक्‍कर में धराया चोर
Janjgir News in Hindi

सूने मकान में दोबारा चोरी करने के चक्‍कर में धराया चोर
नकदी चोरी के बाद खाली पड़ी अलमारी. इनसेट- पकड़ा गया चोर.

जांजगीर-चांपा जिले के चांपा थाना क्षेत्र के बिर्रा रोड स्थित सूने मकान में एक बार चोरी करने के दोबारा घुसे चोर को मकान मालिक और स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
जांजगीर-चांपा जिले के चांपा थाना क्षेत्र के बिर्रा रोड स्थित सूने मकान में एक बार चोरी करने के दोबारा घुसे चोर को मकान मालिक और स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद उसे चांपा पुलिस के हवाले कर दिया गया.

दरअसल चांपा थाना क्षेत्र के बिर्रा रोड स्थित स्वामी विजय कुमार के मकान को सूना पाकर एक चोर चोरी करने घुसा था. इस बीच चोर ने सभी कमरों की तलाशी ली और घर की अलमारी में रखी नकदी सहित सोने-चांदी के जेवर चोरी कर अपने घर ले गया. कुछ ही घण्टे बाद वह घर का दूसरा सामान चुराने के लिए दोबारा आया.

वह सामान समेट ही रहा था कि घर का मालिक विजय और उनका परिवार आ गया. घर के मालिक के आने की भनक लगते ही चोर घर के अन्दर ही छुप गया. विजय और उनके परिजनों को घर का बिखरा सामान देख घर में चोरी होने की आशंका हो गई थी. इसी दौरान घर के दूसरे कमरे से सामान गिरने की आवाज आने से उन्हें यकीन हो गया कि चोर घर के अन्दर ही छुपा है.



इस पर उन्‍होंने पड़ोसियों को बुला लिया और कमरे की तलाशी तो चोर को पलंग के नीचे छुपा हुआ पाया. इस पर उसे पकड़कर मकान मालिक और मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद उसे चांपा पुलिस के हवाले कर दिया गया.
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे सोने-चांदी के जेवर सहित अन्‍य सामान बरामद किया. उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज