देशी शराब दुकान में चोरों का धावा, एक लाख रुपये किए पार
Janjgir News in Hindi

देशी शराब दुकान में चोरों का धावा, एक लाख रुपये किए पार
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

छत्तीसगढ़ के जांजगीर के एक देशी शराब दुकान में चोरों ने धावा बोला. शराब दुकान में सेंधमारी कर दुकान के गल्ले में रखे हुए 1 लाख 18 हजार रुपए पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर के एक देशी शराब दुकान में चोरों ने धावा बोला. शराब दुकान में सेंधमारी कर दुकान के गल्ले में रखे हुए 1 लाख 18 हजार रुपए पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. चोरी की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है. पुलिस चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है.

दरअसल जांजगीर-चांपा जिले के चांपा थाना क्षेत्र के ग्राम सिवनी में संचालित देशी शराब दुकान में 23 व 24 दिसंबर की दरमियानी रात में एक अज्ञात चोर ने दुकान की दीवार तोड़कर अंदर प्रवेश किया. फिर गल्ले में रखे हुए 1 लाख 18 हजार रुपए पार कर दिए. चोरी की यह वारदात दुकान के अंदर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल ने दिए निर्देश, टाटा संयंत्र के लिए अधिग्रहित जमीन किसानों को होगी वापस



आज सुबह 11 बजे जब शराब की दुकान के कर्मचारी दुकान खोलने आए तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई. इसके बाद उन्होंने अपने विभागीय अधिकारियों से सलाह मशवरा कर इसकी शिकायत चांपा थाने में दर्ज कराई है. चांपा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की विवेचना में जुटी हुई है. जांजगीर चांपा के डीएसपी केपीएस पैकरा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.
ये भी पढ़ें: पनामा पेपर्स मामला: CM बघेल का ऐलान, रमन सिंह के बेटे के खिलाफ जल्द शुरू होगी जांच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज