सुकली हत्याकांड: तीन आरोपी गिरफ्तार, जमीन विवाद के चलते की थी हत्या
Janjgir News in Hindi

सुकली हत्याकांड:  तीन आरोपी गिरफ्तार, जमीन विवाद के चलते की थी हत्या
तालाब के किनारे मृतक का शव

छत्रपाल की हत्या जमीन विवाद के चलते किया था. हत्या के बाद सबूत मिटाने के इरादे से छत्रपाल की शव को बड़ी ही चालाकी से गांव के तालाब में फेंक दिया था, ताकि लोग मौत का कारण पानी में डूबना समझें.

  • Share this:
सुकली हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने सुकली में रहने छत्रपाल की हत्या जमीन विवाद के चलते किया था. हत्या के बाद सबूत मिटाने के इरादे से छत्रपाल की शव को बड़ी ही चालाकी से गांव के तालाब में फेंक दिया था, ताकि लोग मौत का कारण पानी में डूबना समझें.

सोमवार को हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए जांजगीर कोतवाली पुलिस ने मामले का खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने दशहरे की रात हत्या कर छत्रपाल का गांव के तालाब में फेंक दिया था. बता दें कि दशहरे के अगले दिन गांव के लोगों ने एक युवक का शव तालाब में तैरते देखा था. इसके बाद गांव वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने जब तालाब से शव निकला तो मृतक की पहचान गांव के ही छत्रपाल के रूप में हुई.पुलिस ह्त्या का मामला दर्ज कर मामले की जाँच में जुटी हुई थी.

जाँच के दौरान पुलिस को पता चला की 19 अक्टूबर की शाम मृतक छत्रपाल का गांव के ही रंजीत दरवेश के साथ विवाद हुआ था. दोनों के बीच जमीन विवाद को लेकर पहले से रंजिश चल रहा था. दशहरे के दिन मौका देखकर रंजीत दरवेश, विशाल दरवेश और तेरस प्रसाद लोहे की रॉड और पत्थर से हमला कर छत्रपाल को मौत के घाट उतार दिया. किसी को उन पर शक न हो इसलिए उन्होंने लाश को तालाब में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए.



पुलिस ने तीनों आरोपियों को तलाश कर जब पूछताछ किया तो सभी ने जमीन विवाद की वजह से हत्या करना कुबूल किया. आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने ह्त्या में प्रयुक्त डंडा, पाइप, रॉड, पत्थर, खून लगे कपड़े और मोटरसाइकिल जब्त कर लिया है.
यह भी पढ़ें- जांजगीर: सूने मकान में मारी सेंध, चार आरोपी गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज