जांजगीर: तीस किलो गांजे के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

तस्कर पड़ोसी राज्य ओडिशा से गांजे की खेप लेकर ग्रामीण इलाकों में खपाने ला रहे थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक कार से तीस किलो गांजा बरामद किया.

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: September 11, 2018, 4:47 PM IST
जांजगीर: तीस किलो गांजे के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार
Chhattisgarh News
Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: September 11, 2018, 4:47 PM IST
छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में पुलिस को गांजा तस्करों को पकड़ने में सफलता मिली है. तस्कर पड़ोसी राज्य ओडिशा से गांजे की खेप लेकर ग्रामीण इलाकों में खपाने ला रहे थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक कार से तीस किलो गांजा बरामद किया. पुलिस ने तीन आरोपियों को भी हिरासत में लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा से गांजा तस्करी करने आए तीन तस्करों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. आरोपियों से तीस किलो गांजा और एक कार बरामद किया है. ओडिशा के रहने वाले तीनों तस्कर बिर्रा थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों के छोटे गांजा तस्करों को गांजे की डिलेवरी देने आए हए थे. दरअसल बिर्रा पुलिस को अपने मुखबिर से सूचना मिला थी कि ओडिशा से तीन गांजा तस्कर कार से गांजा लाकर बिर्रा थाना क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचेंगे. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बिर्रा पुलिस की टीम ने ग्राम बसंतपुर के पास घेराबंदी कर कार को रोका और तलाशी ली. कार में ओडिशा के रहने वाले तीन युवक किर्तन पटेल, श्याम बिहारी और कुलमणि साव सवार थे. कार के अन्दर तीस किलो गांजा आरोपियों ने छुपा रखे थे, चांपा एसडीओपी उदयन बेहार का कहना है कि तस्करों के कब्जे से तीस किलो गांजा और एक कार जब्त किया गया है. तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: बास्केटबॉल टीम पर फिल्म बनाने अचानक भिलाई पहुंचीं लारा दत्ता

ये भी पढ़ें: 'अटल जी की लोकप्रियता के मुकाबले कोई नेता नहीं'

ये भी पढ़ें: VIDEO: दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर है यह पदकवीर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर