लाइव टीवी

राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: October 28, 2019, 9:32 AM IST
राहगीरों के साथ लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्तार
राहगीरों और वाहन चालकों से लूटपाट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा जिले में पुलिस ने राहगीरों और वाहन चालकों से लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है.

  • Share this:
जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा (janjgir champa) जिले में पुलिस ने राहगीरों और वाहन चालकों (Vehicle drivers) से लूटपाट (loot) करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. कार्रवाई के दौरान पुलिस (Police) को चकमा देकर एक आरोपी मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

पीआईएल रोड पर राहगीरों से करते थे लूटपाट

पुलिस के मुताबिक पीआईएल रोड (PIL Road) में लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपी चांपा  थाना क्षेत्र के कोटाडबरी के रहने वाले हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपी देर रात पीआईएल रोड से गुजरने वाले राहगीरों और वाहन चालकों से लूटपाट किया करते थे.

पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी 

गौरतलब है कि तीनो आरोपियों ने चांपा थाना क्षेत्र से कोयला लेकर गुजर रहे मध्यप्रदेश के ट्रेलर चालक धर्मेन्द्र सोनी के वाहन पर पत्थर फेंकने का भय दिखाया और वाहन रोककर लूटपाट की थी. ट्रेलर चालक धर्मेन्द्र सोनी की शिकायत पर पुलिस ने अखिलेश यादव, अविनाश कोटे व उनके एक नाबालिग साथी कोगिरफ्तार कर लिया है. वहीं लुटेरे के साथी और परिजन वाहन चालकों को मामले में समझौता करने कादबाव बना रहे  हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें-आधी रात कैदियों ने तोड़ा बैरक का ताला, चादर की रस्सी बनाकर जेल की दीवार फांदकर भागे

यह भी पढ़ें- EOW ने किया करोड़ों के दवा खरीदी घोटाले का खुलासा, बड़े दवा सप्लायर पर कसा शिकंजा
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जांजगीर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...