अपने ही जाल में फंस गए शिकारी, करंट से हुई तीन की मौत
Janjgir News in Hindi

अपने ही जाल में फंस गए शिकारी, करंट से हुई तीन की मौत
करंट से तीन की मौत

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के नाले में करंट लगाकर मछली पकड़ते समय करंट की चपेट में आने से तीन भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. अचानक मौत की खबर मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. पामगढ़ पुलिस ने पंचनामा और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिए हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के नाले में करंट लगाकर मछली पकड़ते समय करंट की चपेट में आने से तीन भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई. अचानक मौत की खबर मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पामगढ़ पुलिस ने पंचनामा और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र के डुडगा गांव के निवासी रामकिशन और धनंजय रोज की तरह पास के नाले में मछली पकड़ने गए थे. ये दोनों नाले में करंट लगाकर मछलियां मारने का प्रयास कर रहे थे, तभी अचानक पानी में करंट फैल गया. इससे पहले कि कोई उनकी आवाज सुनकर पहुंचता, वहां सात वर्षीय नाबालिग पुष्पेंद्र भी आ गया और तीनों की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

जब काफी देर तक तीनों भाई घर पर नहीं लौटे, तो परिजन उन्हें नाले किनारे ढूढ़ने निकले, जहां तीनों मृत पड़े हुए थे. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में कर लिया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं.



थाना प्रभारी अब्दुल सफीक खान के मुताबिक तीनों भाई काफी समय से गांव में मौजूद कंजी नाले में करंट लगाकर मछली पकड़ते थे और तीनों मृतक आपस में चचेरे भाई थे.
( जांजगीर-चांपा से रोहित की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें - 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading