ट्रेलर चालक के अंधे कत्‍ल की गुत्‍थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार
Janjgir News in Hindi

ट्रेलर चालक के अंधे कत्‍ल की गुत्‍थी सुलझी, आरोपी गिरफ्तार
हत्‍या का आरोपी लंबोदर वैष्‍णव.

छत्‍तीसगढ़ में जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम सुल्ताननार में हुए ट्रेलर चालक के अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. ट्रेलर में लोड कोयले की चोरी करने के उद्देश्‍य से लिफ्ट मांगकर यह हत्‍या की गई थी.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ में जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम सुल्ताननार में हुए ट्रेलर चालक के अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. ट्रेलर में लोड कोयले की चोरी करने के उद्देश्‍य से लिफ्ट मांगकर यह हत्‍या की गई थी. हत्या को शॉर्ट सर्किट से लगी आग का हादसा दिखाने के लिए चालक के शव और ट्रेलर को आरोपी ने आग के हवाले कर दिया था.

जांजगीर-चांपा एसपी अजय यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम ठड़गाबहरा का रहने वाला दीपक बंजारे कोरबा निवासी सिद्धेश्वर शर्मा का ट्रेलर चलाने का काम करता था. 28 दिसम्बर की रात को दीपक बंजारे ट्रेलर (सीजी-12/एस-2362) में कोयला लोड कर ग्राम ऊनी डिलीवरी देने जा रहा था. इसी बीच आरोपी लम्बोदर वैष्णव ने ट्रेलर चालक दीपक बंजारे से लिफ्ट मांगी और उसे जमकर शराब पिलाई. जब ट्रेलर चालक दीपक बंजारे पर शराब का नशा चढ़ गया तो आरोपी लम्बोदर वैष्णव ने कोयला लोड ट्रेलर को ईंट बनाने वाले को बेच दिया.

इसके बाद ग्राम सुल्ताननार के पास सुनसान जगह पर गाड़ी का चक्का खोलने के पाने से ट्रेलर चालक दीपक बंजारे के सिर पर वार कर उसकी हत्‍या कर दी. हत्‍या को हादसे का रूप देने के लिए उसने ट्रेलर चालक दीपक बंजारे और ट्रेलर पर डीजल छिड़ककर आग लगा दी, ताकि लोगों को यह लगे कि सोते समय ट्रेलर में शार्ट सर्किट से आग लग गई और उसकी चपेट में आकर ट्रेलर चालक की मौत हुई है.



पुलिस को प्रथम दृष्टया ही मामला संदिग्ध लग रहा था. लिहाजा पुलिस ने इस अंधे क़त्ल की गुत्‍थी को सुलझाने लिए फोरेन्सिक एक्‍सपर्ट की भी मदद ली थी. वहीं मृतक ट्रेलर चालक का डीएनए टेस्ट भी कराया गया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी लम्बोदर वैष्णव को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज