ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्‍कर, पत्‍नी की मौत
Janjgir News in Hindi

ट्रक ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्‍कर, पत्‍नी की मौत
पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाइश देकर चक्‍काजाम खुलवाया.

जांजगीर-चांपा के कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार को फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. एक तेज रफ्तार मालवाहक ट्रक ने बाइक सवार दम्पति को टक्‍कर मार दी. इस हादसे में पत्‍नी की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
छत्‍तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा के कोतवाली थाना क्षेत्र में बुधवार को फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. एक तेज रफ्तार मालवाहक ट्रक ने बाइक सवार दम्पति को टक्‍कर मार दी. इस हादसे में पत्‍नी की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि पति घायल हो गया.

दरअसल सक्ती थाना क्षेत्र के रहने वाला महावीर साहू और उसकी पत्नी गेंदबाई बुधवार को घरेलू काम से जांजगीर आए हुए थे. घरेलू सामान खरीदी करने के बाद  वे वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र के नहर पुल के पास अकलतरा की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्‍हें जोरदार टक्‍कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार गेंदबाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि महावरी साहू घायल हो गया.

हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से वाहन भगा ले गया और जांजगीर के खोखसा रेलवे फाटक के पास उसे छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है और चालक की तलाश कर रही है.



इस घटना के बाद मौके पर आक्रोशित लोगों ने सड़क पर हंगमा मचाते हुए जांजगीर-चांपा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने लोगों को समझाइश देकर चक्काजाम खुलवाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज