किशोरी को भगा ले जाने वाले दो आरोपी उत्तराखंड से गिरफ्तार
Janjgir News in Hindi

किशोरी को भगा ले जाने वाले दो आरोपी उत्तराखंड से गिरफ्तार
किशोरी को भगा ले जाने वाले दो आरोपी उत्तराखंड से गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में नाबालिग किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी युवक और उसके सहयोगी मित्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी युवक और उसके सहयोगी मित्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

चांपा थाना क्षेत्र के नवापारा मोहल्ले में रहने वाली एक नाबालिग को उसी के मोहल्ले में रहने वाले युवक भरत पटेल अपने प्रेमजाल में फंसाकर उत्तराखंड के हरिद्वार ले गया था. वहीं किशोरी के परिजनों की शिकायत पर चांपा पुलिस ने आरोपी युवक को उत्तराखंड के हरिद्वार से गिरफ्तार कर चांपा ले आई है.

नाबालिग को भगाकर हरिद्वार ले जाने में आरोपी भरत पटेल की मदद करने वाले उसके मित्र रामचरण पाल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.



क्या है पूरा मामला ?
दरअसल, 20 दिन पूर्व नाबालिग के परिजनों ने चांपा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. साथ ही उसी मोहल्ले में रहने वाले आरोपी भरत पटेल पर संदेह भी व्यक्त किया था. इसी के आधार पर चांपा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई.

लिहाजा, जांच के दौरान पुलिस को मुखिबर से जानकारी मिली कि आरोपी भरत पटेल ने किशोरी को उत्तराखंड के हरिद्वार में अपने पास छुपाकर रखा है. जानकारी मिलते ही चांपा पुलिस किशोरी के परिजनों को साथ लेकर हरिद्वार के लिए रवाना हो गई.

इसके बाद चांपा पुलिस ने किशोरी को बरामद कर मौके से आरोपी भरत पटेल को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिसिया पूछताछ में आरोपी भरत पटेल ने अपना सारा गुनाह कबूल कर लिया है.

मामले में थाना प्रभारी के. पी. मरकाम ने कहा कि आरोपी के बयान के बाद पुलिस ने भरत पटेल के साथी रामचरण पाल को भी गिरफ्तार कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज