जांजगीर में 130 नग अवैध देसी शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
Janjgir News in Hindi

जांजगीर में 130 नग अवैध देसी शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
जांजगीर में 130 नग देसी शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर चांपा जिले में बीते सोमवार को वाहन चेकिंग के दौरान देसी शराब का अवैध परिवहन करते हुए दो आरोपियों को पुलिन ने धर दबोच लिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में बीते सोमवार को वाहन चेकिंग के दौरान देसी शराब का अवैध परिवहन करते हुए दो आरोपियों को पुलिन ने धर दबोच लिया. इस दौरान पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के कब्जे से करीब 130 नग देसी शराब की बोतलें जब्त की हैं. मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, जिले की अकलतरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि मुरलीडीह निवासी गणेश जोगी और उसका साथी राखी नोरगे आसपास के क्षेत्रों में देसी शराब का अवैध परिवहन करते हैं. लिहाजा, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अकलतरा पुलिस की टीम ने अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम तरौद चौक में दबिश देकर गणेश जोगी और राखी नोरगे को रोककर तलाशी ली.

इस दौरान छानबीन करते हुए पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बड़ी संख्या में देसी शराब बरामद की है. फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में जांजगीर एसडीओपी जितेंद्र चंद्राकर ने कहा कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी गई है.



 
ये भी पढ़ें:- नकली पुलिस बनकर अवैध वसूली करने वाले चार गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- पुलिस प्रताड़ना से परेशान युवक ने खाया जहर, थाना प्रभारी लाइन अटैच

ये भी पढ़ें:- यहां स्कूली बच्चे शिक्षक बन अपने साथियों को दे रहे शिक्षा की तालीम

ये भी पढ़ें:- गाड़ी में 1 लाख रुपए छोड़कर दुकान में पैसे देने गया था किसान, बदमाशों ने किए पार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज