जांजगीर में दो ट्रेलरों की भिड़ंत, 4 घंटे तक केबिन में फंसा रहा चालक, पुलिस ने सुरक्षित निकाला
Janjgir News in Hindi

जांजगीर में दो ट्रेलरों की भिड़ंत, 4 घंटे तक केबिन में फंसा रहा चालक, पुलिस ने सुरक्षित निकाला
जांजगीर चांपा जिला के मुलमुला थानातंर्गत मुलुमला बिलासपुर रोड में दो ट्रेलर में आमने सामने से भिड़न्त हो गई.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर (Janjgir) जिले में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. विपरित दिशा से आ रहे दो ट्रेलर आमने सामने से भिड़ गए.

  • Share this:
जांजगीर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर (Janjgir) जिले में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. विपरित दिशा से आ रहे दो ट्रेलर आमने सामने से भिड़ गए. गुरुवार को हुए इस हादसे में काफी मशक्कत के बाद ट्रेलर की केबिन में फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला जा सका. एक ट्रेलर का चालक केबिन में करीब 4 घंटे तक फंसा रहा, लेकिन राहत की बात ये है कि चालक को सुरक्षित ही बाहर निकाल लिया गया. केबिन को गैस कटर से काटकर चालक को बाहर निकाला जा सका.

जांजगीर चांपा (Janjgir Champa) जिला के मुलमुला थानातंर्गत मुलुमला बिलासपुर (Bilaspur) रोड में दो ट्रेलर में आमने सामने से भिड़न्त हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त हुई थी कि एक ट्रेलर का चालक बोनट में बुरी तरह से फस गया था. वहीं दूसरे ट्रेलर का चालक घटना के बाद मौक़े से फरार हो गया. लोगों ने घटना की जानकारी मुलमुला पुलिस और 112 डायल को दी. इसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू किया.

चालक का इलाज जारी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मोके पर टीम और लोगों की मदद से गैस कटर लाकर ट्रेलर के केबिन को काट गया. इसके बाद ट्रेलर में फंसे चालक पंचराम केवंट को बाहर निकला गया. चालक केवंट के हांथ और पैर में चोट लगी है. उसे संजीवनी 108 की मदद से इलाज के लिए बिलासपुर हॉस्पिटल ले जाया गया है. दोनों ही चालकों के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस दूसरे ट्रेलर के चालक की तलाश कर रही है. हादसे के बाद मुख्य मार्ग पर कुछ देर तक जाम की स्थिति रही. हालांकि पुलिस ने व्यवस्था संभाला और आवागमन को सुचारू करवाया.
ये भी पढ़ें:


उद्योगपति अपहरण कांड: सूरत की जेल में साजिश, 2 टीम बनाकर पुलिस को भटकाते रहे किडनैपर, ऐसे पहुंची पुलिस 

दिल्ली चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक बने CM भूपेश बघेल, BJP की लिस्ट से डॉ. रमन सिंह का नाम गायब 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading