लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की सभी सीट जीतेगी कांग्रेस: शिव डहरिया
Janjgir News in Hindi

पत्रकारों से चर्चा करते हुए डहरिया ने अंतरिम बजट के संबंध में कहा कि केंद्र सरकार के बजट का कहीं कोई औचित्य नहीं है, क्योंकि एक माह बाद आचार संहिता लागू हो जाएगा.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने अंतरिम बजट को लेकिर मीडिया से बातचीत में केंद्र सरकार और पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया. पत्रकारों से चर्चा करते हुए डहरिया ने अंतरिम बजट के संबंध में कहा कि केंद्र सरकार के बजट का कहीं कोई औचित्य नहीं है, क्योंकि एक माह बाद आचार संहिता लागू हो जाएगा. बजट में जो भी योजनाएं लाईं गईं हैं, उससे देश में किसी को कोई फायदा नहीं होने वाला है.

शिव डहरिया ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि साढ़े चार साल तक मोदी केवल जुमलेबाजी करते रहे, जिसे देश की जनता भी इस बात को समझ गई है. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री डहरिया ने कहा कि विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता ने बीजेपी को पूरी तरह नकार दिया. अब आगामी लोकसभा चुनाव में भी छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीट कांग्रेस को ही मिलेगी. बीजेपी ने इन 15 वर्षों में छत्तीसगढ़ के हर वर्ग को सिर्फ लूटा है. नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि कांग्रेस पर जनता ने भरोसा किया है. इसलिए हमारी पार्टी ने जनता के हित में काम करना शुरू कर दिया है.

गौलतलब हो कि चांपा नगर पालिका के भालेराय मैदान में बीते 30 जनवरी से शुरू हुए 3 दिवसीय हसदेव महोत्सव और औद्योगिक मेले के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिवकुमार डहरिया पहुंचे थे. इस दौरान ही उन्होंने ये सारी बातें कहीं.



ये भी देखें:- VIDEO: केन्द्र सरकार के अंतरिम बजट पर किसानों ने दिया ये रिएक्शन



ये भी पढ़ें: केन्द्र सरकार ने बजट के जरिए लोगों के लिए खोली प्रलोभन की पोटली: जोगी कांग्रेस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading