Home /News /chhattisgarh /

ब्लाइंड बच्चे की मधुर आवाज के कायल हुए लोग, CM बघेल बोले-सुनता ही रहूं, Viral Video

ब्लाइंड बच्चे की मधुर आवाज के कायल हुए लोग, CM बघेल बोले-सुनता ही रहूं, Viral Video

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धर्मेंद्र के इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धर्मेंद्र के इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

Chhattisgarh Viral News: छत्तीसगढ़ के धर्मेंद्र दास महंत का राजकीय गीत अरपा पैरी इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो की शुरुआत में वह अंग्रेजी में अपना परिचय देता है. वह बताता है कि वो जांजगीर चांपा जिले के जाजंग का रहने वाला है और ब्लाइंड स्पेशल स्कूल में कक्षा 5वीं का छात्र है. धर्मेंद्र का गाना इतना मधुर है कि हर कोई उसे बार-बार सुन और देख रहा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धर्मेश के इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. 

अधिक पढ़ें ...

    जांजगीर. आज के समय में सोशल मीडिया पर हर दिन तमाम वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें कुछ ऐसे होते हैं, जो सीधा आपके दिल को छू जाता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया  (Social Media Viral Video) पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो छत्तीसगढ़ के ब्लाइंड बच्चे धर्मेंद्र दास महंत का है, जिसने अपनी प्यारी आवाज में इतना मधुर गीत गाया है कि हर कोई उसका कायल हो गया है. आम जन ही नहीं बल्कि राज्य के मुख्यमंत्री भी इस बच्चे के गाने के फैन हो गए हैं. उन्होंने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुझे लग रहा है इसे सुनता ही जाऊं. बच्चा छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले का रहने वाला है. उसका नाम धर्मेश दस महंत है.

    ब्लाइंड बच्चे  (Blind Child) का राजकीय गीत अरपा पैरी इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो की शुरुआत में धर्मंद्र अंग्रेजी में अपने परिचय के साथ करता है. जिसमें उसने बताया कि वो जांजगीर चांपा जिले के जाजंग का रहने वाला है और सक्ति के ब्लाइंड स्पेशल स्कूल में कक्षा 5वीं का छात्र है. इसके बाद वो गाना शुरू करता है. धर्मेंद्र का गाना इतना मधुर है कि हर कोई उसे बार-बार सुन और देख रहा है.

    छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने धर्मेंद्र के इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने बच्चे की तारीफ करते हुए ट्वीट में लिखा, “माई सेल्फ धर्मेंद्र दास महंत”…सुनिए, ये छत्तीसगढ़ का राजगीत गा रहे हैं। मुझे लगा कि सुनता ही रहूं. खूब आशीष और प्यार.

    सीएम बघेल के ट्वीट के बाद धर्मेश का वीडियो हर जगह छा गया है. वहीं जिले के समाज कल्याण विभाग की योजनाओं के तहत बच्चे को लाभान्वित किया जा रहा है. धर्मेश के लिए स्मार्ट केन छड़ी के साथ ही निःशुल्क शिक्षण और प्रशिक्षण काकी भी व्यवस्था की गई है.

    ‘बचपन का प्यार’

    बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो (Sahdeb Dirdo) का गाना ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सितारे तक इस गाने पर थिरकते हुए नजर आए थे. वहीं रैपर और सिंगर बादशाह ने सहदेव के साथ ‘बचपन का प्यार’ को नए अंदाज में पेश किया था, गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचाया था. नक्सल इलाके में रहने वाले सहदेव को इस गाने ने नई पहचान दिलाई है.

    Tags: Chhattisgarh news, CM Bhupesh Baghel, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर