पत्नी ने संबंध बनाने से किया मना तो पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी हत्या

जांजगीर जिले में पत्नी ने पति से शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया.

News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 12:22 PM IST
पत्नी ने संबंध बनाने से किया मना तो पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी हत्या
पति ने कुल्हाड़ी से हमला करके पत्नी की हत्या की (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Chhattisgarh
Updated: September 10, 2019, 12:22 PM IST
जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर (Janjgir) जिले में एक पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से वारकर हत्या (Murder of wife) कर दी. हैरान करने वाली बात ये है कि पति ने पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसकी पत्नी ने उससे शारीरिक संबंध (Physical relation)  बनाने से इंकार कर दिया था. वहीं पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति ने भी कीटनाशक दवा(Pest control medicine) पी ली, लेकिन ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती करा दिया, जिससे उसकी जान बच गई. फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है.

 पति ने पत्नी के चेहरे और सिर पर किया कुल्हाड़ी से वार

घटना जांजगीर जिले के सक्ती थाना क्षेत्र के नवरंगपुर गांव की है. पुलिस के मुताबिक युवती पिछले 4 सालों से कमर दर्द की समस्या से ग्रस्त थी. एक दिन पहले ही वह अपने ससुराल नवरंगपुर आई थी. उसी दौरान पति ने पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने को कहा, लेकिन पत्नी ने इनकार कर दिया, जिसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी के चेहरे और सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पत्नी की हत्या के बाद खुद पर भी किया कुल्हाड़ी से वार (सांकेतिक तस्वीर)
पत्नी की हत्या के बाद खुद पर भी किया कुल्हाड़ी से वार (सांकेतिक तस्वीर)


पति ने खुद भी की जान देने की कोशिश

बता दें कि पत्नी के हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने अपने सिर पर भी कुल्हाड़ी से वार कर किया और साथ ही कीटनाशक दवा भी पी ली, लेकिन मामले की भनक लगते ही ग्रामीणों ने उसे सक्ती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया, जहां आरोपी को इलाज के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें- जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय से लूट, पैसों के साथ ये सामान भी ले गए आरोपी
Loading...

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेत्री तूलिका कर्मा का कथित ऑडियो वायरल, कहा- 'जब चाहूंगी भेज दूंगी जेल' 

ये भी पढ़ें: BJP से बाहर किए जाएंगे छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल लाने वाले मंतूराम पवार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जांजगीर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...