लाइव टीवी

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने गला घोंटकर कर दी अपने दो बच्चों की हत्या 
Janjgir News in Hindi

Rohit Shukla | News18 Chhattisgarh
Updated: February 4, 2020, 1:12 PM IST
पति से झगड़े के बाद पत्नी ने गला घोंटकर कर दी अपने दो बच्चों की हत्या 
पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है. (Demo PIc)

फिलहाल, पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
जांजगीर- चांपा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर-चांपा (Janjgir) जिले में एक मां पर अपने दो बच्चों की हत्या (Murder) करने का आरोप लगा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पति पत्नी में विवाद (Husband Wife Dispute) के बाद महिला ने ये जानलेवा कदम उठाया. दो बच्चों की हत्या करने के बाद उसने अपने तीसरी बच्ची की भी हत्या करने की कोशिश की, लेकिन वो बच गई. दरअसल, जब काफी देर तक पिता को अपने बच्चे कहीं नहीं मिले तो उसने तलाश शुरू की. कुछ देर बाद उसने घर के पास बने एक शौचालय में दो बच्चों का शव देखा. इसके बाद उसने पुलिस (Police) को घटना की जानकारी दी. फिलहाल, पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है.

पति-पत्नी का विवाद बताई जा रही वजह

मामले की जानकारी देते हुए जांजगीर एसडीओपी जितेन्द्र चन्द्राकर ने बताया कि जांजगीर थाना क्षेत्र के ग्राम बिरगहनी में एक महिला ने अपने दो बच्चों की हत्या कर दी है. पुलिस के मुताबिक, अक्सर बलराम यादव और रंजीता याद के बीच विवाद होता रहता था. मंगलवार को भी किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद महिला ने ये जानलेवा कदम उठाया है.

उत्तर प्रदेश, औरैया, फफूंद थाना क्षेत्र, 4 हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, Uttar Pradesh, Auraiya, Fafund police station area, birth of a child with 4 arms and 4 legs,
कहा जा रहा है कि मां ने अपने तीसरे बच्चे को भी मारने की कोशिश की है. (प्रतीकात्मक फोटो)


तीनों बच्चों को मारना चाहती थी महिला

पुलिस के मुताबिक, पति से विवाद के बाद महिला ने तैश में आकर अपने दो बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को पास में बने एक शौचालय मं लेकर छिपाकर रख दिया. मृत बच्चों की उम्र 3 माह और ढाई साल बताई जा रही है. फिर उसने अपने बच्ची को भी गला घोंटकर मारने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि बच्ची फिलहाल बच गई है. पुलिस ने बच्चों के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. आरोपी महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है. मामले की जांच में जांजगीर पुलिस जुट गई है.
 

ये भी पढ़ें: 

पंचायत चुनाव में BJP ने लगाया खरीद फरोख्त का आरोप, मंत्री ताम्रध्वज साहू ने दिया ये जबाव

पुल की रेलिंग तोड़कर 20 फीट नीचे गिरी मतदान कर्मियों की बस, हादसे में 12 गंभीर रूप से घायल 

अंबिकापुर में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, मेडिकल कॉलेज ने जांच सैंपल पुणे लैब भेज 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जांजगीर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 1:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर