73 बोतल देसी शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज
Janjgir News in Hindi

73 बोतल देसी शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज
देसी शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम धुरकोट में बीते सोमवार को देसी शराब की तस्करी करते एक महिला तस्कर को डभरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जांजगीर चांपा जिले के डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम धुरकोट में बीते सोमवार को देसी शराब की तस्करी करते एक महिला तस्कर को डभरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दरअसल, डभरा पुलिस को अपने मुखबिरों से गुप्त सूचना मिली थी कि धुरकोट निवासी पार्वती सोनी डभरा थाना क्षेत्र के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में देसी शराब की सप्लाई करती है.

इसी क्रम में बीते 1 जनवरी को मुखिबर से मिली गुप्त सूचना के आधार पर डभरा पुलिस ने महिला तस्कर के घर पर दबिश दी, जहां से पुलिस ने बड़ी संख्या में देसी शराब बरामद की है. मिली जानकारी के मुताबिक महिला आसपास के ग्रामीणों को ऊंचे दाम पर इन शराबों को बेचती थी.

मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए थाना डभरा के विवेचक आर. सी. पैकरा ने कहा कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बीते 1 जनवरी की सुबह महिला तस्कर के घर पर दबिश दी गई. इस दौरान महिला द्वारा घर पर अवैध रूप से शराब रखे और बेचे जाने का मामला सामने आया.



बहरहाल, डभरा पुलिस टीम ने पार्वती सोनी के घर पर छापेमारी कर करीब 73 बोतल देसी शराब बरामद की है. वहीं पुलिस ने आरोपी पार्वती सोनी को खिलाफ आबकारी एक्ट 34(2) के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज