होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /Chhattisgarh News: नगर पलिका में अनुकंपा नियुक्ति के नाम पर धोखाधड़ी, महिला लिपिक गिरफ्तार

Chhattisgarh News: नगर पलिका में अनुकंपा नियुक्ति के नाम पर धोखाधड़ी, महिला लिपिक गिरफ्तार

आरोपी लिपिक महिला 

आरोपी लिपिक महिला 

Chhattisgarh News: शिकायतकर्ता ने बताया कि वह सफाई कर्मचारी स्वर्गीय चंद्रशेखर सोनवानी का पुत्र शेर सोनवानी है. लिपिक न ...अधिक पढ़ें

लखेश्वर यादव
जांजगीर चांपा. जिले के चांपा नगर पालिका में पदस्थ लिपिक के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कारवाई की है. प्रार्थी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि अनुकंपा नियुक्ति दिलाने का झांसा देकर चांपा नगर पालिका में पदस्थ लिपिक ने 2 लाख 80 हजार रूपए का लिया. संविदा में नियुक्ति नहीं दिलाया गया. मामले की शिकायत पर चांपा पुलिस ने जांच कर आरोपी रीना चावरिया बेलदार पारा चांपा निवासी नगर पालिका चांपा में पदस्थ लिपिक को नौकरी लगाने के नाम पर पैसे लेकर ठगी करने के मामले में गिरफ्तार कर 420 का अपराध दर्ज कर लिया है.

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह सफाई कर्मचारी स्वर्गीय चंद्रशेखर सोनवानी का पुत्र शेर सोनवानी है. लिपिक ने अनुकंपा नियुक्ति में बाबू बनाने का झांसा दिया. नियुक्ति नहीं दी गई. जिसको लेकर थाने में शिकायत किया गया. जिसके आधार पर चांपा पुलिस ने लिपिक से पूछताछ करने पर बाद में मामला सामने आया कि नगर पालिका में पदस्थ लिपिक रीना चावरिया ने 2 लाख 80 हजार रुपये लिए थे. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. चांपा पुलिस की कार्रवाई पर नगर पालिका हड़कंप मचा गया है.

थाना प्रभारी मनीष सिंह परिहार ने बताया कि नगर पालिका चांपा में पदस्थ महिला लिपिक ने नौकरी लगाने के नाम पर शेर सोनवानी से रकम ली थी. मामले में आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Tags: Chhattisgarh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें