अधेड़ महिला ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा की आत्महत्या
Janjgir News in Hindi

अधेड़ महिला ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा की आत्महत्या
थाना सारागांव

जांजगीर-चांपा जिले के सारागांव थाना क्षेत्र के ग्राम कमरीद में एक अधेड़ महिला ने खुद पर मिटटी का तेल डालकर आग लगा ली. आग में गंभीर रूप से झुलसी महिला की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.

  • Share this:
जांजगीर-चांपा जिले के सारागांव थाना क्षेत्र के ग्राम कमरीद में एक अधेड़ महिला ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली. आग में गंभीर रूप से झुलसी महिला की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. ग्रामीणों के पुलिस को बताए अनुसार मृतका छेदिन बाई के पति ने दूसरी शादी की थी. इसकी वजह परिवार मे आए दिन कलह होती रहती थी.

आज भी उसका अपने पति के साथ विवाद हुआ था. झगड़े के बाद उसका पति घर से दूसरी पत्नी को लेकर चला गया. इसके बाद छेदिन बाई ने गांव कि गली में आकर खुद पर मिटटी का तेल डालकर आग लगा ली. महिला की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह आग बुझाई. आनन फानन ऐंम्बुलेंस बुलाकर पीड़िता को चांपा के बीडीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने मामले को लेकर पति के खिलाफ आत्म हत्या के लिए उकसाने और उत्पीड़न का मुकदमा कायम किया है. पुलिस जांच के साथ पति की भी तलाश कर रही है. पति के फरार से पोस्टमार्टम के बाद महिला के अंतिम संस्कार कौन करेगा, इसको लेकर भी पुलिस परेशान दिखी. इसके लिए उसके मायके पक्ष को भी घटना के बारे में पुलिस ने गांव वालों ने पता पूछ अवगत किया.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading