लाइव टीवी

घर में घुसकर युवती से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी के बाद एक आरोपी गिरफ्तार

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: October 31, 2019, 1:19 PM IST
घर में घुसकर युवती से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी के बाद एक आरोपी गिरफ्तार
आरोपी युवती को रेप का वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी भी दिए थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में युवती से घर में घुसकर गैंगरेप (Gang Rape) करने का मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में युवती से घर में घुसकर गैंगरेप (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने आरोपी चार युवकों में से एक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. आरोपी जाते-जाते पीड़िता को रेप (Rape) का वीडियो वायरल (Video Viral) करने और जान से मारने की धमकी दे गए थे. युवती की शिकायत पर पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस बाकी के फरार तीनों की तलाश कर है.

जशपुर पुलिस (Jashpur Police) के मुताबिक बगीचा थाना क्षेत्र में एक युवती के घर में घुसकर चार युवकों ने उससे गैंगरेप (Gang Rape) किया. गैंगरेप के बाद आरोपी पीड़िता को जान से मारने और उसका वीडियो वायरल (Video Viral) करने की धमकी दे रहे थे. पुलिस मामले में एक आरोपी इलताब अंसारी को गिरफ्तार (Arrest) कर बाकियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. पुलिस ने अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को मोबाइल फोन पर कॉल कर परेशान करते थे.

फोन पर दी धमकी
बगीचा पुलिस थाना प्रभारी विकास शुक्ला ने बताया कि एक युवती के साथ घर में घुसकर इलताब अंसारी और उसके तीन दोस्तो ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी पीड़िता को फोन कर लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे. आरोपियों ने युवती का वीडियो बनवाकर उसे वायरल करने की भी धमकी दी थी. पीड़िता की शिकायत पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस के बाकी के फरार तीनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढ़ें: मुंगेली: पत्नी की हत्या कर भाग रहा मुस्लिम युवक चढ़ा भीड़ के हत्थे, मॉब लिंचिंग से मौत 

राज्य स्थापना दिवस: तीन दिनों तक बिखरेगी छत्तीसगढ़ी संस्कृति की छटा, जानें कब क्या होगा? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 1:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...