लाइव टीवी
Elec-widget

डकैती करने पहुंचे थे 6 नकाबपोश, शोरगुल से भागे, लोगों ने एक बदमाश को पकड़ा

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: September 30, 2019, 11:11 AM IST
डकैती करने पहुंचे थे 6 नकाबपोश, शोरगुल से भागे, लोगों ने एक बदमाश को पकड़ा
फिलहाल पुलिस फरार नकाबपोशों की तलाश कर रही है.

लोगों की आवाज सुनकर नकाबपोश फरार होने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन एक बदमाश को लोगों को दौड़ाकर पकड़ लिया.

  • Share this:
जशपुर. शहर के करडेगा चौकी क्षेत्र में डकैती (Robbery) की कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि आधी रात धुरियाअंबा इलाके में रहने वाले एक शख्स के घर (Home) का दरवाजा (Door) किसी ने खटखटाया. आधी नींद में जब उस शख्स ने घर का दरवाजा खोला, तो उसके होश उड़ गए. उसके सामने तीन नकाबपोश हाथ में चाकू लिए खड़े थे. बदमाशों ने उसे धक्का मारा और घर में घुसने की कोशिश करने लगे. उस शख्स ने बचाव करने की पूरी कोशिश की. उसने अपने भतीजे को आवाज लगाया. लेकिन इसी बीच एक एक बदमाश ने उस पर चाकू से वार करने की कोशिश की. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दरवाजा खुला तो उड़ गए होश

घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, करडेगा चौकी के धुरियाअंबा निवासी सोमारू राम खाना खाकर परिवार के साथ अपने घर में सो रहा था. रात तकरीबन 11.30 बजे किसी ने उसके घर का दवाजा खटखटाया. दरवाजे की आवाज से सोमारू की नींद खुल गई और वो दरवाजे की ओर बढ़ा. जैसे की उसने दरवाजा खोला, उसके होश उड़ गए.

नोएडा, पत्रकार, दूर्दशन, लूटपाट,एटीएस डोल्स सोसायटी,Noida, Journalist, Durdashan, Looting, ATS Dolls Society
नकाबपोशों ने चाकू से हमला करने की भी कोशिश की. (प्रतीकात्मक फोटो)


दो बाइक में आए थे 6 बदमाश

बताया जा रहा है कि तीन नकाबपोश जबरन सोमारू के घर में घुसने की कोशिश करने लगे. बीच-बचाव में एक बदमाश ने चाकू से सोमारू पर वार कर दिया. लेकिन इस हमले से सोमारू बच गया. फिर उसने अपने भतीजे को आवाज लगाई. शोरगुल से आस-पास के लोग भी उठने लगे. घबराकर सभी नकाबपोश भागने की कोशिश करने लगे.

ग्रामीणों ने एक ग्रामीण को पकड़ा
Loading...

शोरगुल सुनकर नकाबपोश भागने लगे. बताया जा रहा है कि दो बाइक में 6 बदमाश डकैती की नियत से गांव में आए थे. फिर आस-पास के ग्रामीणों ने नकाबपोशों को दौड़ाया. भागने के दौरान ग्रामीणों ने एक नकाबपोश को पकड़ लिया और जमकर पिटाई भी की. फिलहाल, बदमाश को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है. आरोपी का नाम मुन्नाराम बताया जा रहा है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है. मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें:

नक्सलियों के निशाने पर थे डॉ. रमन सिंह, जहां करना चाहते थे रैली वहां मिला 60 किलो का IED 

ससुराल पक्ष ने बहू की शादी सलमान खान से होने का किया दावा, सबूत में पेश की तस्वीर! पढ़ें पूरा सच   

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...