लाइव टीवी

पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोर गैंग के 7 सदस्य, 5 नाबालिग भी शामिल

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: July 7, 2018, 8:50 AM IST
पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोर गैंग के 7 सदस्य, 5 नाबालिग भी शामिल
पुलिस ने वाहन चोरों से चोरी के वाहन भी जब्त किए

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में लंबे समय से जशपुर जिले में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में लंबे समय से जशपुर जिले में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है. इस गिरोह में शामिल लोगों में 5 नाबालिग हैं और 2 बालिग हैं. जशपुर के एसपी ने प्रेस कांफ्रेंस में कुनकुरी पुलिस को इस सफलता पर बधाई दी.

पुलिस को लम्बे समय से जिला मुख्यालय जशपुर, कुनकुरी और कांसाबेल क्षेत्र में लगातार हो रही बाइक चोरी करने वाले गिरोह की तलाश थी. जिले में लगातार हो रही बाइक चोरी की घटनाओं से लोग दहशत में थे. जिला अस्पताल, कुनकुरी चर्च, हॉलीक्रॉस अस्पताल, बैंक, घर के बाहर से नाबालिग लड़कों का गैंग बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था.

एसपी प्रशांत सिंह ठाकुर ने चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए हैं. तीन दिन पहले कुनकुरी पुलिस को सूचना मिली कि दो लड़के बाइक बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहे हैं. पुलिस ने दोनों युवकों को जब अपने कब्जे में लेकर पूछताछ की तो इन युवकों ने चोरी करने वाले बाल अपचारियों के नाम बताए. इसके बाद पुलिस ने जब 5 नाबालिग लड़कों को पकड़ा तो कई चोरियों का खुलासा हुआ.

बाइक चोरी के साथ ही कुनकुरी शंकरनगर में घर से मोबाइल चोरी और शांतिपारा से मोबाइल चोरी की 6 घटनाओं में भी ये सभी शामिल थे.

एसपी प्रशांत सिंह ठाकुर ने कुनकुरी थाने में प्रेस वार्ता करके बाइक चोरी के गैंग का खुलासा किया जिसमें 5 नाबालिग लड़के पहले भी बाइक चोरी के मामले में बाल सम्प्रेषण गृह में रह चुके हैं. उन्होंने बताया कि चोरी के मामले में गिरफ्तार दो बालिग के साथ नाबालिगों से 5 बाइक और मोबाइल बरामद किया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2018, 8:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर