'भूत' से परिवार का जीना हुआ मुहाल, परेशान होकर थाने में लगाई गुहार

अब पीड़ित परिवार भूत की शिकायत लेकर थाने पहुंच गए है और अपनी सुरक्षा के साथ भूत पर कार्रवाई की मांग कर रहे है.

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: August 8, 2019, 2:44 PM IST
'भूत' से परिवार का जीना हुआ मुहाल, परेशान होकर थाने में लगाई गुहार
जशपुर जिले में एक परिवार "भूत की पत्थरबाजी" से परेशान है.
Deepak Singh
Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: August 8, 2019, 2:44 PM IST
छत्तीसगढ़ के जशपुर में भूत के खिलाफ थाने में शिकायत का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. शिकायतकर्ता ने भूत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. जशपुर के बगीचा थाना क्षेत्र में अज्ञात और अदृश्य तत्वों की पत्थरबाजी से एक परिवार दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर है. पिछले एक साल में आधा दर्जन ठिकाना बदलने के बावजूद इस परिवार पर पत्थरों की मार बंद नहीं हुई. गांव के लोग भी जानते हैं कि इस परिवार पर पत्थर बरसते है. पर कोई ये नहीं बता पाता है कि आखिर ये पत्थर कहां से बरस रहे है. सारे उपाय करने के बावजूद पीड़ित परिवार को राहत नहीं मिली. इसके बाद अब पीड़ित परिवार भूत की शिकायत लेकर थाने पहुंच गए है और अपनी सुरक्षा के साथ भूत पर कार्रवाई की मांग कर रहे है.

भूत के खिलाफ केस दर्ज करवाने थाने पहुंचा एक परिवार, जानिए क्या है पूरा मामला

पत्थरबाजी से परेशान है एक परिवार

जशपुर जिले में एक परिवार "भूत की पत्थरबाजी" से इस कदर परेशान है कि उसने पिछले एक साल में आधा दर्जन से अधिक ठिकाना बदल लिया. इसके बावजूद उनके घर पर पत्थरबाजी कम नहीं हुई. मामला है जशपुर जिले के बगीचा थाना इलाके का, जहां पंडरापाठ चौकी के अंतर्गत सुलेसा के भितवाही गांव में रामकृपाल यादव अपने माता पिता और दो बहनों के साथ रहता है.

एक साल से परेशान है परिवार

पिछले एक साल से एक परिवार अजीबोगरीब पत्थरबाजी से परेशान है. पत्थरबाजी के खौफ से ये परिवार दर-दर भटकने को मजबूर है. रामकृपाल यादव के पूरे परिवार पर पत्थरबाजी हो रही है. इसमे उनके परिवार के लोग घायल भी हो चुके है. पिछले एक साल से वे अज्ञात तत्वों की पत्थरबाजी से परेशान है. खास बात ये कि पत्थर मारने वाला न तो दिखाई देता है न ही पकड़ में आता है. ये हमला कभी भी कहीं भी हो जाता है.

chhattisgarh, jashpur, case filed against a ghost, case against a ghost, ghost attack, ghost attack on a family, ghost attack on a family in jashpur, ghost case in police station, छत्तीसगढ़, जशपुर, भूत पर केस, जशपुर में भूत पर केस, भूत का हमला, भूतों का हमला, परिवार पर भूतों का हमला, परिवार पर भूत का साया, भूतों का हमला
पीड़ित परिवार इस समस्या के समाधान के लिए हर संभव प्रयास कर चुका है. इसके बाद भी पत्थर गिरने की समस्या जस की तस बनी हुई है.

Loading...

पता बदला, लेकिन पत्थरबाजी नहीं रुकी

इस अज्ञात पत्थरबाजी से परेशान होकर परिवार के पांचों लोग अपना गांव छोड़कर कुछ दिन के लिए शंकरगढ़ के खरकोना अपनी दीदी के पास चले गए थे. वहां भी ये समस्या बनी रही. इसके बाद वे सभी बगीचा के झांपीदरहा आ गए. वहां भी पत्थर गिरने का सिलसिला कम नहीं हुआ. यहां से परेशान होकर वे बगीचा के गम्हरिया में एक बैगा पंडा के यहां शरण लेकर रहने लगे. वहां भी पत्थर के हमले से उनका पूरा परिवार परेशान है. अब परिवार के सामने भूखों मरने की नौबत आ गई है.

पुलिस ने कही जांच करने की बात:

पीड़ित परिवार इस समस्या के समाधान के लिए  हर संभव प्रयास कर चुका है. इसके बाद भी पत्थर गिरने की समस्या जस की तस बनी हुई है. रामकृपाल ने अज्ञात व्यक्ति और भूत के हमले से सुरक्षा की मांग करते हुए 'भूत" पर कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस जांच की बात कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

PHOTOS: छत्तीसगढ़ ने ऐसे संभाल रखी है सुषमा स्वराज की यादें, बस्तर से था गहरा नाता 

सुषमा स्वराज ने छत्तीसगढ़ को दी थी AIIMS की सौगात, रायपुर दूरदर्शन केंद्र को किया था अपडेट 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 2:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...