एकतरफा प्यार में चाकू से हमला, जिंदगी-मौत के बीच जूझ रही युवती
Jashpur News in Hindi

एकतरफा प्यार में चाकू से हमला, जिंदगी-मौत के बीच जूझ रही युवती
प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक युवक पर आरोप है कि एकतरफा प्यार में उसने युवती पर चाकू से जनलेवा हमला कर दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक युवक पर आरोप है कि एकतरफा प्यार में उसने युवती पर चाकू से जनलेवा हमला कर दिया. इसे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. युवती अंबिकापुर के अस्पताल में जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना जशपुर के बगीचा थाना क्षेत्र के देवडांड़ पंचायत की है. आरोपी युवक सुरेश उरांव गांव की ही एक युवती से प्यार करता था, लेकिन युवती इस युवक से प्यार नहीं करती थी. कई बार युवक ने प्रेम का इजहार भी किया लेकिन युवती हर बार सुरेश के प्रस्ताव को ठुकराती गई. सुरेश के बार बार प्रेम प्रस्ताव से परेशान होकर युवती के घरवालों ने तीन महीने पहले उसकी शादी कर दी.

शादी के बाद पहली बार युवती मायके आई हुई थी.
गुरुवार की सुबह पीड़िता शौच करने के लिए खेतों की तरफ जा रही थी. इसी दौरान आरोपी ने उसे अकेला देखकर फिर से प्रेम संबंध का प्रस्ताव रखा और युवती ने हर बार की तरह उसकर ओरस्ताव को ठुकरा दिया. इससे नाराज होकर सुरेश ने यह कहकर चाकू से हमला कर दिया कि तुम मेरी नहीं तो किसी की नहीं हो सकती.



इस सिरफिरे युवक ने महिला की हत्या करने के इरादे से एक बार नहीं दो बार नहीं चौदह बार चाकू मारा. अभी घायल महिला की हालत नाजूक है. आरोपी सुरेश उरांव को बगीचा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज