• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • लॉकडाउन की आड़ में नशीली दवा बेचने की कोशिश, जशपुर में लाखों का कफ सिरप बरामद

लॉकडाउन की आड़ में नशीली दवा बेचने की कोशिश, जशपुर में लाखों का कफ सिरप बरामद

लॉकडाउन में पुलिस को बड़ी  सफलता मिली है.

लॉकडाउन में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

कोरोना लॉकडाउन (COVID-19) की आड़ में कांसाबेल से नशीली दवाई का नया बाजार शुरू करने की कोशिश पुलिस ने नाकाम कर दी है.

  • Share this:


जशपुर. कोरोना लॉकडाउन (COVID-19) की आड़ में कांसाबेल से नशीली दवाई का नया बाजार शुरू करने की कोशिश पुलिस ने नाकाम कर दी है. नशीली कफ सिरप की बोतल सैंकड़ों की संख्या में पुलिस ने बरामद की है.  इस कारोबार को शुरू करने के लिए बड़ी खेप को लाने वाला आरोपी माल डंप कर चुका था.  छापेमारी की भनक पाकर सरगना फरार हो गया है लेकिन नशीली दवाई को रखने वाला एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.


कुनकुरी टीआई विशाल कुजूर के पास मुखबिर की सूचना थी कि बड़ी मात्रा में कांसाबेल थाना क्षेत्र में नशीली दवाई डंप है. इसकी जानकारी उन्होंने  एसपी शंकर लाल बघेल और डीएसपी मनीष कुंवर को दी. एसपी ने डीएसपी मनीष कुंवर को कुनकुरी टीआई के साथ टीम बनाकर सेमरकछार पहुंच कर रेड करने का निर्देश दिया और शंकर भगत के घर में छापामारी की गई. यहां कफ सिरप की शीशियां मिली. जखीरा मिलने पर एसडीओपी ने कांसाबेल थाना प्रभारी अकीक खोखर को मौके पर बुलाया और जब्ती की कार्रवाई की.


ऐसे हुआ मामले का खुलासा


मामले का खुलासा करते हुए मनीष कुंवर ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है. इस समय नशे से जुड़े अपराध पर पुलिस की पैनी नजर है. कुनकुरी टीआई विशाल कुजूर के पास गुरुवार 23 अप्रैल की शाम 5 बजे मुखबिर का फोन आया कि नशे के एक कारोबारी ने बड़ी मात्रा मे कफ सिरफ सेमरकछार में उतरा है. टीआई विशाल कुजूर ने तत्काल इसकी सूचना एसपी को दी. एसपी शंकरलाल बघेल के दिशा निर्देश पर यह छापामार कार्रवाई की गई.


अभी आरोपियों के खिलाफ़ एनडीपीएस एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. मुख्य आरोपी शौकत अली के ठिकानों में दबिश दे रहे है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बरामद 20 पेटी में 2880 बॉटल कफ सिरफ मिला है. सीरप की कीमत 120 रूपए प्रिंट रेट है जिसके हिसाब से कुल कीमत 3,45,600 के करीब होती. इस सफलता पर एसपी शंकरलाल बघेल ने पूरी पुलिस टीम को बधाई दी है.




ये भी पढ़ें: 


पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज