युवक को लगा टोनही है बुजुर्ग महिला, पत्थर मारकर कर दी हत्या, थाने के पास हुई वारदात

फिलहाल पुलिस से मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: July 31, 2019, 2:49 PM IST
युवक को लगा टोनही है बुजुर्ग महिला, पत्थर मारकर कर दी हत्या, थाने के पास हुई वारदात
पुलिस को आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामला दर्ज कर लिया है.
Deepak Singh
Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: July 31, 2019, 2:49 PM IST
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक युवक ने एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी. युवक को शक था कि महिला टोनही है. युवको ने महिला को पत्थरों से मारा और अधमरा कर दिया. इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान महिला की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस से मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

ये है पूरा मामला:

जशपुर के मनोरा चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर एक युवक ने टोनही के शक में वृद्ध महिला की पत्थर से मारकर हत्या कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका सोमारी बाई अपने खते से सब्जी लेकर घर जा रही थी. तभी अचानक आरोपी जुगनू यादव वहां पर पहुंचा और महिला को चिल्लाकर टोनही बताने लग. फिर युवक ने उसे पत्थरों से मारकर अधमरा कर दिया और मौके से फरार हो गया. वृद्ध महिला को गंभीर हालत में मनोरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

chhattisgarh, jashpur, murder of woman, murder of elderly woman, murder in suspect of tonhi, छत्तीसगढ़, जशपुर, महिला की हत्या, वृद्ध महिला की हत्या टोनही के शक में हत्या, टोनही के शक में हत्या
मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.


परिजनों ने लगाया ये आरोप

वहीं मृतिका के पुत्र बाबूलाल सिंह ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि घटना के पहले आरोपी युवक काफी देर तक चौकी में था और वहां से निकलकर उसने चौकी के सामने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

मुश्किलों में निलंबित IPS मुकेश गुप्ता, केंद्र ने ठुकराई निलंबन रद्द करने की अर्जी 

रिहा नहीं होंगे आगजनी करने वाले 7 नक्सली, हाईकोर्ट ने जमानत याचिका की खारिज 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 1:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...