लाइव टीवी

पंचायत चुनाव से ठीक पहले महिला प्रत्याशी पूरे परिवार सहित लापता, थाने में शिकायत

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: January 9, 2020, 12:02 PM IST
पंचायत चुनाव से ठीक पहले महिला प्रत्याशी पूरे परिवार सहित लापता, थाने में शिकायत
लापता हुई महिला के ससुर ने इस मामले की शिकायत की है.

खोज-खबर नहीं मिलने पर अब महिला के ससुर ने कोतबा चौकी में इस मामले की शिकायत कर दी है.

  • Share this:
जशपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) से ठीक पहले एक महिला प्रत्याशी (Woman Candidate) अचानक लापता हो गई है. बताया जा रहा है कि महिला के पति और उनका बेटा की भी किसी को कोई खबर नहीं है. चौकाने वाला ये मामला जशपुर (Jashpur) जिले के पत्थलगांव विकासखण्ड का है. कहा जा रहा है कि महिला बीडीसी चुनाव (BDC Election) की प्रत्याशी हैं. महिला का नाम रजनी सिदार बताया जा रहा है और वे भाजपा समर्थित थी. महिला के पूरी परिवार के साथ अचानक लापता होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. खोज-खबर नहीं मिलने पर अब महिला के ससुर ने कोतबा चौकी में इस मामले की शिकायत कर दी है. एसडीओपी पत्थलगांव योगेश देवांगन का कहना है कि शिकायत मिली है. अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.

थाने पहुंचा मामला

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतदान की तारीख नजदीक आते ही पंचायत सदस्यों की धरपकड़ शुरू हो गई है. पत्थलगांव विकास खंड में कोतबा क्षेत्र से भाजपा समर्थन से बीडीसी चुनाव लड़ रहे सदस्य को गायब करने की खबर मिल रही है. गायब हुए बीडीसी प्रत्याशी का नाम रजनी सिदार बताया जा रहा है.  इस घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ता और उनके परिवार ने कोतबा चौकी में हंगामा भी किया है. कांग्रेस समर्थकों पर अपने सदस्य के अपहरण का आरोप लगाते हुए प्रत्याशी के परिवार ने पुलिस से मामले की शिकायत भी कर दी है.

प्रत्याशी के ससुर शंकर साय के मुताबिक उनके बेटे परखित, बहू रजनी सिदार और नाती चंद्रकांत तीनों को मंगलवार कि शाम सात बजे से कुछ लोग घर आए थे. उन्होंने विधायक से मुलाकात की बात कहकर तीनों को लेंलूगा ले जाने की बात कही और कार में बिठाकर रवाना हो गए. इसके बाद से तीनों लापता हैं. महिला के ससुर ने विपक्षी दलों पर इस वारदात का आरोप लगाया है. मालूम हो कि रजनी सिदार ने भाजपा के समर्थन में बीडीसी चुनाव का फॉर्म भरा ह. महिला के ससुर ने अपनी बहू, बेटे और नाती के अपहरण की आशंका को लेकर कोतबा चौकी में एक शिकायत दर्ज की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

 

ये भी पढ़ें: 

नाबालिग से रेप के आरोप में पूर्व सीएम रमन सिंह का PA ओपी गुप्ता गिरफ्तार  दीपिका पादुकोण के ट्रोल होने पर CM भूपेश बघेल ने कहा- असहमति की आवाज़ को दबाने की होती है कोशिश 

 

नक्सलियों पर नकेल कसने बनेगा एक्शन प्लान, गृह मंत्री अमित शाह ले सकते हैं बड़ी बैठक 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 11:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर