WhatsApp से दोस्ती कर युवती से रेप, आपत्तिजनक फोटो खींच कर रहा था ब्लैकमेल

आरोपी अश्‍लील तस्‍वीरों को वायरल करने की धमकी देकर पीड़ि‍ता से 48 हजार रुपए भी ऐंठ चुका था.

Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: June 3, 2019, 11:04 AM IST
WhatsApp से दोस्ती कर युवती से रेप, आपत्तिजनक फोटो खींच कर रहा था ब्लैकमेल
प्रतीकात्मक तस्वीर
Deepak Singh
Deepak Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: June 3, 2019, 11:04 AM IST
छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक युवक ने एक युवती से व्हाट्सप के माध्‍यम से पहले दोस्ती की फिर मौका पाकर रेप किया. मोबाइल फोन से आपत्तिजनक फोटो खींचकर कई महीनों तक ब्लैकमेल किया. जब आरोपी ने फोटो को सोशल मीडिया में डाल दिया तब जाकर पीड़िता ने थाने में इस बाबत रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. युवती के मुताबिक अरोपी युवक ने उसको ब्लैकमेल कर पैसे भी लिए हैं.

जशपुर के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के अबीरा गांव के युवक प्रवीण कुजूर पर आरोप है कि उसने नारायणपुर थाना क्षेत्र की एक लड़की से व्हॉट्सएप के जरिये दोस्ती बढ़ाई. इस दौरान पीड़ि‍ता आरोपी के प्रेम जाल में फंस गई. इसी दरमियान लड़के ने रेप की वारदात को अंजाम दिया और लड़की की अश्‍लील तस्वीरें खींच लीं. इसके बाद शुरू हुआ ब्लैकमेल का सिलसिला. आरोप है कि आरोपी ने पीड़ि‍ता से 48 हजार रुपए ऐंठ चुका था.

फोटो वायरल की
इसके बाद जब लड़की पैसे देने में आनाकानी करने लगी तो आरोपी प्रवीण कुजूर ने लड़की की तस्‍वीरों को वायरल कर दिया, जिससे परेशान होकर पीड़िता ने पत्थलगांव थाने में आपबीती सुनाई. पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गया था.

आरोपी गिरफ्तार
पत्थलगांव थाना क्षेत्र के एएसआई केके साहू ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी प्रवीण कुजूर को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपी युवक को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. युवती की लिखित शिकायत पर कार्रवाई की गई है. जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: पुलिस अधीक्षक की अनूठी पहल, टॉपर्स छात्र-छात्राओं को किया सम्मानित 
Loading...

ये भी पढ़ें: दुर्ग में 'लाल' हुआ टमाटर, खरीदारों के छूट रहे पसीने 

यह भी पढ़ें-जब बच्चों के संग बच्चा बनकर बीडीओ ने लगाई जलेबी दौड़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...